Vidisha me Shav ko chuho ne kutra

खून से लथपथ चादर में लिपटा शव, चादर हटाकर देखा तो रह गए दंग, जिला अस्पताल की लापरवाही हुई उजागर

Vidisha me Shav ko chuho ne kutra मृतक के शव को चूहों ने कुतरा, जिला अस्पताल के मर्चुरी की घटना, कल रात PM के लिए रखा था शव

Edited By :   Modified Date:  June 4, 2023 / 10:38 AM IST, Published Date : June 4, 2023/10:19 am IST

Vidisha me Shav ko chuho ne kutra: विदिशा । मध्य प्रदेश के विदिशा जिला अस्पताल में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। जहां जिला अस्पताल के मर्चुरी रूम में पोस्टमार्टम के लिए रखें शव को चूहों ने कुतर दिया। मृतक रमेश घोंसले जीवन में अकेले थे लेकिन जब उनके मित्रों ने अस्पताल जाकर देखा तो नाक और हाथ को बुरी तरीके से चूहों ने कुतर रखा था। मामला सिविल सर्जन के संज्ञान में आया तो उन्होंने तीन सदस्य डॉक्टरों की टीम गठित कर दी है जो कि 1 सप्ताह में रिपोर्ट सौंपेगी। सिविल सर्जन के मुताबिक दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

Vidisha me Shav ko chuho ne kutra: अपनी जिंदगी में अकेले रहने वाले 70 साल के रमेश घोंसले प्रतिदिन सुबह घूमने जाया करते थे। इसी दौरान एक बुलेट चालक ने उन्हें पीछे से टक्कर मारी जिसके कारण उनकी मौत हो गई। क्योंकि परिवार में वह अकेले थे तो उनके मित्रों को जब घटना की सूचना मिली तो वह उन्हें जिला अस्पताल लेकर आए। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Vidisha me Shav ko chuho ne kutra: मृतक देहदानी भी थे इसलिए पीएम को लेकर बातचीत का दौर चलता रहा जिसके कारण शव को पीएम रूम में रखवा दिया गया। जब पीएम के लिए शव से चादर हटाई गई तो उनके मित्रों ने देखा की चादर पूरी तरीके से खून से सनी पड़ी थी। उनकी नाक और हाथ को पूरी तरीके से चूहों ने या अन्य किसी जानवर ने बुरी तरह से कुतर दिया था। यहां तक कि शव मे चीटियां भी बहुत हो गई थी।

ये भी पढ़ें- “सांसद महोदय सिर्फ लड़कियों को मूवी दिखाती रहीं लेकिन किया कुछ नहीं”, राजधानी में आया लव जिहाद का मामला

ये भी पढ़ें- सरकारी नौकरी छोड़ी, 18 साल छोटी लड़की से की शादी, फिर अपनी अदाकारी से सभी के दिल पर किया राज, ‘ठाकुर तो गयो’ का जन्मदिन आज, जानें दिलचस्प किस्से

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें