Govt School Headmaster 9th Class Student Dirty Voice call Recording

9वीं की छात्रा से फोन पर गंदी बातें करता था इस सरकारी स्कूल का प्राचार्य, सोशल मीडिया वायरल हुआ ऑडियो

छात्रा से फोन पर गंदी बातें करता था सरकारी स्कूल का प्राचार्य! Viral Govt School Headmaster and 9th Class Students Dirty Voice call Recording

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : April 14, 2022/10:49 pm IST

रीवा: Dirty Voice call Recording जिले के एक सरकारी स्कूल पापी प्राचार्य की करतूतों का भांडाफोड़ हुआ है। दरअसल वहसी प्राचार्य 9वीं की छात्रा के साथ फोन पर अश्लील बातें करता था। दोनों के बीच ऐसी बातें कब से हो रही थी इस बात की जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन मामले का खुलासा तब हुआ जब दोनों की बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। मामले पर दोषी पाए जाने के बाद विभाग ने प्राचार्य को निलंबन का नोटिस थमा दिया है। वहीं, पुलिस विभाग के द्वारा भी प्राचार्य के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। केस दर्ज होने के बाद आरोपी शिक्षक फरार हो गया है।

Read More: 22 अप्रैल को IAS Pradeep Gawande के साथ सात फेरे लेंगी IAS Tina Dabi, लेकिन शादी से पहले हो गया IAS गावंडे का ट्रांसफर

Dirty Voice call Recording सोशल मीडिया में ऑडियो वायरल होने के बाद जब पापी प्राचार्य का कारनामा उजागर हुआ, तो आनन-फानन में जिला शिक्षा विभाग के द्वारा प्राचार्य कि इस बातचीत की जांच को लेकर टीम का गठन किया गया। जांच टीम के द्वारा यह सिद्ध किया गया कि बातचीत करने वाला आरोपी प्राचार्य ही है तो उसे निलंबित कर दिया गया।

Read More: अनियंत्रित ट्रेलर ने भाजपा विधायक की फॉच्यूनर को मारी जोरदार टक्कर, गाड़ी के उड़े परखच्चे

हालांकि मुकदमा दर्ज होने के बाद छात्रा से फोन पर अश्लील बातचीत करने वाला प्राचार्य फरार हो गया। फिलहाल पुलिस की टीम आरोपी प्राचार्य को की तलाश में जुटी हुई है।

Read More: अब बिना ATM के भी मशीन से निकाल पाएंगे पैसे, जानिए क्या है प्रोसेस

 
Flowers