Indore Hospital rape news  : video viral on social media

सरकारी अस्पताल में महिला मरीज के साथ वार्ड बॉय ने किया दुष्कर्म, पीड़िता बोली- कपड़े बदलने के बहाने… वीडियो वायरल

इंदौर के सरकारी अस्पताल में महिला मरीज के साथ वार्ड बॉय ने किया दुष्कर्म, आरोपी फरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : August 3, 2021/6:12 am IST

Indore Hospital rape news

इंदौर।  मध्यप्रदेश के इंदौर में पुलिस ने एक सरकारी अस्पताल में 50 वर्षीय महिला मरीज के साथ बलात्कार करने के आरोप में अस्पताल के वार्ड बॉय के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Read More News: CBSE 10वीं बोर्ड के नतीजे जारी.. cbseresults.nic.in पर देख सकते हैं रिजल्ट

संयोगितागंज पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक राजीव त्रिपाठी ने मंगलवार को बताया कि घटना 28 जुलाई को इन्दौर के महाराजा यशवंतराव अस्पताल (एमवाईएच) में हुई और सोमवार को 32 वर्षीय आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी फिलहाल फरार है उसकी तलाश की जा रही है।

Indore Hospital rape news  :  अधिकारी ने बताया कि पड़ोसी जिले धार की रहने वाली महिला 28 जुलाई को डायलिसिस कराने के लिए एमवाई अस्पताल में आई थी। उन्होंने कहा कि इस दौरान वार्ड बॉय कथित तौर पर कपड़े बदलने के लिए उसे एक अलग कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। त्रिपाठी ने बताया कि घटना के बाद आरोपी ने महिला को पुलिस के पास जाने से रोकने के लिए उसे सामाजिक बदनामी का डर बताया और दो दिनों के लिए उसे अस्पताल के निजी वार्ड में रखा। उन्होंने कहा कि बाद में आरोपी ने महिला को एक हजार रुपये देकर घर वापस भेज दिया।

Read More News: देश में बीते 24 घंटे में 38,887 लोगों ने कोरोना को दी मात, 422 की मौत, 30,549 नए केस

उन्होंने बताया कि दो दिन बाद पीड़िता ने कथित घटना की जानकारी मीडिया को दी और इसका एक वीडियो सोशल मीडिया में आने के बाद घटना का खुलासा हुआ।

उन्होंने बताया कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भादंवि की धारा 376 (बलात्कार) के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि फरार आरोपी का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

Read More News: CM ने मंत्रालय में बुलाई आपात बैठक, रक्षामंत्री से फोन पर की बात, सेना ने रेस्क्यू ऑपेरशन का मोर्चा संभाला