Madhya Pradesh Weather Update

MP Weather Update : मध्यप्रदेश मौसम अपडेट…! आज सुबह से ही राजधानी में हुई बूंदाबांदी, राज्य के कई शहरों में बारिश होने की संभावना

Madhya Pradesh Weather Update : आज राजधानी भोपाल में सुबह से ही बादल छाए रहे। भोपाल के कई इलाकों में बूंदाबांदी भी हुई।

Edited By :   Modified Date:  April 19, 2023 / 07:27 AM IST, Published Date : April 19, 2023/7:23 am IST

MP Weather Update : भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बादलों की लुकाछिपी का दौर जारी है। बीती रात बादल छट गए थे तो रात के तापमान में 2.3 डिग्री की गिरावट हो गई दिन में फिर बादल छा गए थे तो उमस होने लगी। मौसम वैज्ञानिकों का कहना है कि अगले 5 दिन तक बादल और धूप का सिलसिला लगातार जारी रहेगा। और इसके कारण दिन व रात के तापमान में भी लगातार उतार और चढ़ाव की संभावना है।

read more : MP Covid-19 : मध्यप्रदेश कोरोना अपडेट…! पिछले 24 घंटे में आए 57 नए केस, स्वास्थ्य विभाग ने किया अलर्ट 

 

MP Weather Update : वहीं आज राजधानी भोपाल में सुबह से ही बादल छाए रहे। भोपाल के कई इलाकों में बूंदाबांदी भी हुई। भोपाल, इंदौर सहित कई शहरों में आज बारिश के आसार दिखाई दे रहे है। अलग-अलग स्थानों पर तीन मौसम प्रणाली बनी है। बंगाल की खाड़ी और अरब सागर से नमी आ रही है। कई जिला बारिश की संभावना है।

read more : सड़क हादसे का शिकार हुए मंत्री उमेश पटेल, पैर और गर्दन में लगी चोट, फॉलो गाड़ी ने मारी टक्कर

 

MP Weather Update : आज यानि 19 अप्रैल को मौसम में और भी बदलाव होगा। इससे प्रदेश के दक्षिण हिस्से यानी खंडवा, खरगोन, बड़वानी, बैतूल, हरदा, छिंदवाड़ा, सिवनी, मंडला और बालाघाट में कहीं-कहीं गरज-चमक की स्थिति रहेगी। भोपाल में आज फिर बारिश होने के आसार है।

 

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers