MP Weather Update

MP Weather Update: घने कोहरे में होगा नए साल का स्वागत, इन जिलों में बारिश-ओले गिरने के आसार

MP Weather Update पश्चिमी विक्षोभ का दिखेगा प्रभाव, 5 संभागों में बदलेगा मौसम, बारिश -ओले के आसार, 1 दर्जन जिलों में घने कोहरे का अलर्ट

Edited By :   Modified Date:  December 31, 2023 / 03:33 PM IST, Published Date : December 31, 2023/3:33 pm IST

MP Weather Update: भोपाल। आज साल 2023 का आखिरी दिन है। कल नया साल दस्तक देने जा रहा है। लेकिन नए साल से पहले प्रदेश में मौसम में बदलाव देखने को मिलने वाला है। एमपी मौसम विभाग के मुताबिक अगले 48 घंटों में ठंड और ज्यादा बढ़ने जा रही है। 2 से 3 डिग्री पारा गिरने के आसार जताए गए है। वहीं नए साल में प्रदेश के कई हिस्सों में घना कोहरा, बारिश और ओले गिर सकते है। रविवार सोमवार को कई जिलों में बारिश के आसार है, मंगलवार से मौसम फिर साफ होने लगेगा, लेकिन सात जनवरी से एक बार फिर प्रदेश में वर्षा हो सकती है।

यहां घने कोहरे और बारिश का अलर्ट

MP Weather Update: मध्य प्रदेश मौसम विभाग के मुताबिक आज रविवार को ग्वालियर-चम्बल संभाग के जिलों के अलावा रीवा, सतना और भोपाल, सीहोर, छतरपुर, टीकमगढ़ और निवाड़ी जिलों में मध्यम से घना कोहरा छाने के आसार हैं। ग्वालियर, दतिया और छतरपुर जिलों में रविवार को शीतल दिन रह सकता है।

MP Weather Update: 31 दिसंबर और 1 जनवरी को ग्वालियर, चंबल, सागर संभाग के साथ रीवा छतरपुर टीकमगढ़ और निवाड़ी जिलों में घना कोहरा छा सकता है।1 जनवरी से भोपाल, चंबल, ग्वालियर, सागर, जबलपुर ,नर्मदापुरम संभाग ,रीवा संभाग में कही कही बारिश होने का अनुमान है, जिससे तापमान में तेजी से गिरावट देखने को मिलेगा।

ऐसा रहेगा नया साल

MP Weather Update: मध्य प्रदेश मौसम विभाग के मुताबिक पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से 1 से 4 जनवरी के बीच प्रदेश के कुछ जिलों में गरज-चमक के साथ हल्की बारिश हो सकती है। भोपाल, सागर, ग्वालियर, चंबल, उज्जैन और रीवा संभाग के जिलों में बारिश के साथ ओले गिरने की संभावना है, जबकि इंदौर, नर्मदापुरम, जबलपुर और शहडोल में बूंदाबांदी हो सकती है।

MP Weather Update: अगले 2-3 दिनों में इंदौर, नर्मदापुरम, जबलपुर, शहडोल में बूंदाबांदी तो भोपाल, सागर, ग्वालियर, चंबल, उज्जैन और रीवा संभाग में ओलावृष्टि और बारिश हो सकती है। प्रदेश में जनवरी के पहले सप्ताह में तेज सर्दी का दौर देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें- New Year Party Look: न्यू ईयर पार्टी में करें ये छोटा सा काम, लोग कहेंगे- सो ब्यूटीफुल,सो एलिगेंट जस्ट लुकिंग लाइक Wow

ये भी पढ़ें- Vidisha News: परेशान चाचा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, भतीजी ने लगाया था ऐसा आरोप

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें