BJP Sansad Janardan Mishra Video Viral

BJP Sansad Janardan Mishra Video Viral : मंच से ये क्या बोल गए जनार्दन मिश्रा? कहा- अगर सांसद नही होता तो कहीं चला रहा होता चाकू, देखें वीडियो

BJP Sansad Janardan Mishra Video Viral : जनार्दन मिश्रा एक बार फिर भरे मंच से नया बयान दे डाला जो अब सोशल मीडिया में बडी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

Edited By :   |  

Reported By: Rajeev Rajeev Pandey

Modified Date:  June 16, 2024 / 06:37 PM IST, Published Date : June 16, 2024/6:37 pm IST

BJP Sansad Janardan Mishra Video Viral : रीवा। लोकसभा सीट से नव निर्वाचित हुए भाजपा सांसद आज एक बार फिर सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रहे है। अपने बयान बाजी से हमेशा सुर्खियो में रहने वाले तीसरी बार निर्वाचित हुए बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा एक बार फिर भरे मंच से नया बयान दे डाला जो अब सोशल मीडिया में बडी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सांसद यह कहते हुए दिखाई दे रहें है की यह तो उनके शिक्षको का आशीर्वाद था जिसके कारण आज वह सांसद के पद पर बैठे हुए नही तो वह कहीं चाकू चला रहे होते। मंच से दिए गए सांसद के बयान के बाद वहां आप उपस्थित लोग सन्न रह गए।

read more : Tantrik had Sex with Woman : तांत्रिक के जाल में फंसी महिला..! कमरे में लेजाकर जबरन किया सेक्स, फिर भी नहीं भरा मन तो कहा- ‘कल फिर से आ जाना’ 

बीजेपी सांसद ने क्या कहा?

बीजेपी के नए सासंद का नए बयान का विडियो वायरल दरअसल रीवा शहर में संचलित मॉडल स्कूल के आज 50 वें स्थापना दिवस के अवसर पर प्रबंधन सवर्ण जयंती समारोह बनाया जा रहा था। इस मौके पर प्रदेश की डिप्टी CM राजेन्द्र शुक्ल मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे हुए थे। आयोजित कार्यक्रम में नव निर्वाचित हुए रीवा लोकसभा सीट से सांसद जनार्दन मिश्रा सहित अन्य नेता गण और पुरा छात्र उपस्थित थे।

 

इसी दौरान सांसद जनार्दन मिश्रा ने मंच से अपना संबोधन शुरु किया और अपने भाषण में कुछ एसा बयान देना शुरु कर दिया के वहां पर उपस्थित सभी लोग हक्के बक्के रह गए। जनार्दन मिश्रा बोले छात्र जीवन में रहा बिगड़ैल मंच से लोगो को संबोधित करते हुए तीसरी बार रीवा के सांसद बने जनार्दन मिश्रा ने कहा की छात्र जीवन में वह बिगड़ गए थे वे अक्सर अन्य छात्रों के साथ मारपीट करते और बीड़ी का सेवन भी करते थे। जिस पर स्कूल से रेस्टिकेट भी किया गया था। सांसद ने कहा की अगर शिक्षको का साथ न मिला होता तो वो आज सांसद नही होते बल्की कही चाकू चलाते घूम रहे होते। छात्र जीवन में थी बीड़ी पीने के लत करता था मारपीट।

सांसद नही होता तो कहीं चाकू चला रहा होता

सांसद रीवा उन्होनें लोगो को संबोधित करते हुए शिक्षको के महत्त्व के बारे में चर्चा की। अपने छात्र जीवन को याद करते हुए सांसद जनार्दन मिश्रा ने लोगो से कहा की छात्र जीवन में वो बिगडे हुए थे उन्हें बीड़ी पीने की आदत हो गई थीं और अक्सर ही वह मारपीट करते थे। लेकिन स्कूल के प्रिंसिपल सिद्दकी साहब और शिक्षक रामानुज दुवेदी के कारण वो सुधर गए। उन्होंने बताया की स्कूल में बीडी पीए जानें पर शिक्षक ने पकड़ लिया तब 7 दिन के लिए रेस्टीकेट कर घर में बीड़ी पीने की शिकायत कर दी थीं। आज सांसद नही होता तो कहीं चाकू चला रहा होता।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp