Why did Kailash Vijayvargiya raise questions on the dress

पहनावे पर सवाल..छिड़ा सियासी बवाल! कैलाश विजयवर्गीय ने पहनावे पर क्यों उठाए सवाल?

पहनावे पर सवाल..छिड़ा सियासी बवाल! कैलाश विजयवर्गीय ने पहनावे पर क्यों उठाए सवाल? Why did Kailash Vijayvargiya raise questions on the dress

Edited By :   Modified Date:  April 8, 2023 / 10:38 PM IST, Published Date : April 8, 2023/10:38 pm IST

भोपाल। Why did Kailash Vijayvargiya raise questions on the dress कैलाश विजयवर्गीय ने लड़कियों के पहनावे पर सवाल उठाए और उन्हें शूर्पणखा कहा है। उनका ये बयान सामने आने के बाद कांग्रेस की महिला पदाधिकारियों ने बेशरम के फूल के साथ प्रदर्शन किया। कमलनाथ ने ट्वीट किया है BJP ने महिलाओं का अपमान और उत्पीड़न की कसम खा ली है। कांग्रेस नेताओं ने ये भी आरोप लगया कि BJP महिलाओं के सम्मान का बस दिखावा करती है। हालांकि कैबिनेट मंत्री उषा ठाकुर ने कैलाश विजयवर्गीय के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि जो वैदिक रीतियों को ना माने, उसकी प्रवृत्ति राक्षसी कही जाएगी।

Read More: बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, एक साथ कई जिलों के कलेक्टरों का तबादला, जानें कौन होगा आपका नया डीएम

Why did Kailash Vijayvargiya raise questions on the dress भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ये बयान देकर विवादों में फंस गए हैं। इंदौर में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि कुछ लड़कियां ऐसे कपड़े पहनकर निकलती हैं कि मन करता है उनको कार से उतरकर थप्पड़ मार दें। वो पूरी शूर्पणखा लगती हैं। उनके इस बयान पर कांग्रेस भड़क गई। भोपाल में महिला पदाधिकारियों ने बेशरम के फूल के साथ कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय के बंगले का घेराव किया और महिलाओं के अपमान पर भाजपा नेताओं से माफी मांगने की मांग की।

Read More: स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव का बड़ा बयान, छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर कह दी बड़ी बात

कैलाश विजयवर्गीय को घिरता देख कैबिनेट मंत्री उषा ठाकुर ने मोर्चा संभाला। उन्होंने भी नसीहत दी कि लड़कियों पर पश्चिमी संस्कृति हावी हो रही है।महिलाओं के पहनावे पर कैलाश विजयवर्गीय के बयान ने चुनावी साल में कांग्रेस को एक बड़ा मुद्दा थमा दिया है। कांग्रेस इसे महिलाओं का अपमान और भाजपा की सोच को कुंठित बताकर माइलेज लेने की कोशिश में है। भाजपा ने इसका तोड़ नहीं ढूंढा तो आधी आबादी की नाराजगी चुनाव में भारी पड़ सकती है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक