Woman Patwari arrested red-handed taking bribe

Patwari Arrested In Ratlam : महिला पटवारी रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, इस काम के लिए किसान से मांगे थे पैसे

Patwari Arrested In Ratlam : रतलाम जिले के आलोट तहसील में महिला पटवारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  December 12, 2023 / 10:45 PM IST, Published Date : December 12, 2023/10:45 pm IST

रतलाम : Patwari Arrested In Ratlam : रतलाम जिले के आलोट तहसील में महिला पटवारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। महिला पटवारी को लोकायुक्त की टीम ने 8 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया। पटवारी के खिलाफ एक किसान ने शिकायत की थी। पटवारी ने किसान से नामांतरण के नाम पर 15 हजार के रिश्वत मांगी थी।

यह भी पढ़ें : Alirajpur Borewell Rescue Update : खुले बोरवेल ने निगली एक और जिंदगी, सफल रेस्क्यू के बाद भी नहीं बची मासूम विजय की जान 

लोकायुक्त की टीम ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार

Patwari Arrested In Ratlam :  बता दें कि, रतलाम जिले के आलोट तहसील के ग्राम आनंदगढ़ निवासी किसान भारतसिंह चौहान द्वारा भूमि के नामांतरण के लिए पटवारी प्रियंका सोनी को आवेदन दिया था। उन्होंने भूमि नामांतरण के लिए 15 हजार की मांग की थी, लेकिन बाद में 8 हजार रुपए पर मान गई थी। इसकी शिकायत आवेदक ने पुलिस लोकायुक्त उज्जैन में की थी। शिकायत की जांच करवाने पर यह शिकायत सहीं पाई गई। आज लोकायुक्त पुलिस दल ने कारवाई करते हुए आलोट के कारगिल चौराहे पर पटवारी प्रियंका सोनी को 8 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp