Ujjain Marpit Ka video : युवक और बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई, जूतों पर रगड़वाई नाक, सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो | Ujjain yuvak or bujurg se Marpit Ka video

Ujjain Marpit Ka video : युवक और बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई, जूतों पर रगड़वाई नाक, सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो

Ujjain Marpit Ka video : महाकाल की नगरी उज्जैन में एक बुजुर्ग और युवक को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  April 6, 2024 / 08:59 AM IST, Published Date : April 6, 2024/8:59 am IST

इंद्रेश सूर्यवंशी की रिपोर्ट…

उज्जैन : Ujjain Marpit Ka video : महाकाल की नगरी उज्जैन में एक बुजुर्ग और युवक को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। शुक्रवार शाम से वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। वीडियो को देख पुलिस भी हरकत में आई। दरअसल घटना नीलगंगा थाना क्षेत्र के जीवनखेड़ी में महेश्वरी रोड लाइन्स के ऑफिस की बताई जा रही है। यहां 22 वर्षीय युवक नितेश धाकड़ ड्राइवरी का काम करता है। इसके साथ ही एक अन्य बुजुर्ग भी ड्राइवरी करता है। ऑफिस के सुपरवाइजर उत्तम दांगी ने दोनों ड्राइवर को ऑफिस बुलाया और आरोप लगाया कि उन्होंने गेहूं चोरी किया है। इसके साथ ही दोनों को लाठी से पीटना शुरू कर दिया। बेरहमी से पीटा गया।

यह भी पढ़ें :Earthquake in Rajasthan: भूकंप के झटकों से कांपी राजस्थान की धरती, रिक्टर स्केल पर 3.7 रही तीव्रता 

जुटे पर रगड़वाई नाक

Ujjain Marpit Ka video :  इसके बाद युवक और बुजुर्ग दोनों को जूते पर नाक रगड़ने के लिए मजबूर किया। जब दोनों ने जूते पर नाक रगड़ी तो उसके बाद जूता उठाकर सर पर मारने को कहा। दोनों ने जूता भी अपने सर पर मारा। पीड़ित युवक नितेश पिता रामबाबू धाकड़ विदिशा जिले के तलैय्या मोहल्ले का रहने वाला है। घटना दो दिन पहले 03 अप्रेल बुधवार की बताई जा रही है। युवक के साथियों ने उसे एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां पता चला कि हाथ फैक्चर हुआ है।

यह भी पढ़ें : CM Mohan Yadav Today Program : सीएम डॉ मोहन यादव का छत्तीसगढ़ दौरा आज, जनसभा को करेंगे संबोधित 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Ujjain Marpit Ka video :  युवक ने विदिशा में अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी तब विदिशा से युवक का भाई आया और पीड़ित को अपने साथ ले जा रहा था। तभी नानाखेड़ा बस स्टैंड से पुलिस ने पीड़ित को संरक्षण दिया और थाने ले जाकर मामले में एफआईआर दर्ज की। इस मामले में एसपी प्रदीप शर्मा ने कहा कि आरोपी सुपरवाइजर को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित के बयान दर्ज कर यदि घटना में और भी कोई शामिल है तो उन्हें भी आरोपी बनाया जाएगा। वीडियो में दिख रहा है कि यह कृत्य बहुत निंदनीय है इसलिए सख्त से सख्त कार्यवाही को जाएगी।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp