Youth kept beating boy with belt, girl was repeatedly pleading

लड़के को बेल्ट से पीटते रहे युवक, बार-बार मिन्नतें कर रही थी लड़की, वीडियो वायरल होने के बाद मामला दर्ज​

Youth kept beating boy with belt: यह वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित लड़के के पिता ने लवकुश नगर थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। मारपीट करने वाले लड़के के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज की गई है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की।

Edited By :   Modified Date:  March 10, 2023 / 10:53 PM IST, Published Date : March 10, 2023/10:10 pm IST

Youth kept beating boy with belt: छतरपुर। छतरपुर में सोशल मीडिया में एक वीडियो आज सुबह से वायरल होना शुरू हुआ। इस वीडियो में दो लड़के एक अन्य लड़के के साथ बेल्ट से मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। वह एक अन्य लड़की उनसे मिन्नते करती दिखाई दे रही है। यह वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित लड़के के पिता ने लवकुश नगर थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। मारपीट करने वाले लड़के के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज की गई है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की। सूचना पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से जारी की गई।

ये भी पढ़ें:  बुजुर्ग महिला को कार चालक ने 50 मीटर तक घसीटा, मौके पर हुई महिला की मौत 

छतरपुर के लवकुश नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले लवकुशनगर के पास के गांव मढ़ा का रहने वाला अंकित तिवारी नाम का युवक कल लवकुश नगर आया था। जहां भारत द्विवेदी नाम के युवक ने उसके साथ मारपीट की और इस मारपीट का वीडियो बना लिया, उक्त वीडियो में युवती भी है जो काफी कम उम्र की नजर आ रही है।

girl was repeatedly pleading: इन लड़कों से अंकित को ना मारने की मिन्नतें कर रही है, लेकिन लड़कों ने अंकित के साथ काफी देर तक मारपीट की और उसका वीडियो बना लिया जैसे वायरल कर दिया है। इस मामले में संज्ञान लेते हुए लवकुश नगर थाना पुलिस ने पिता की रिपोर्ट पर आरोपी लड़के भारत द्विवेदी के विरुद्ध एफआइआर दर्ज कर ली है।

ये भी पढ़ें: Big News: यहां के पूर्व सीएम के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी, अब नहीं भाग पाएंगे विदेश