ठाणे में रेल यार्ड में खड़ी लोकल ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश कर रहे 15 यात्री हिरासत में |

ठाणे में रेल यार्ड में खड़ी लोकल ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश कर रहे 15 यात्री हिरासत में

ठाणे में रेल यार्ड में खड़ी लोकल ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश कर रहे 15 यात्री हिरासत में

:   Modified Date:  June 28, 2023 / 11:56 AM IST, Published Date : June 28, 2023/11:56 am IST

ठाणे, 28 जून (भाषा) रेलवे पुलिस ने महाराष्ट्र के ठाणे जिले में रेल यार्ड में खड़ी एक लोकल ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहे 15 यात्रियों को बुधवार को हिरासत में ले लिया।

एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि यात्रियों की ओर से कई दिन से यह शिकायत मिल रही थी कि कुछ यात्री ठाणे में अंबरनाथ रेलवे स्टेशन के निकट यार्ड में लोकल ट्रेन में सवार हो जाते हैं और जब ट्रेन स्टेशन पहुंचती है तो दूसरे यात्रियों को उसमें जगह नहीं मिलती।

सरकारी रेलवे पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मंगलवार को कुछ आक्रोशित यात्रियों ने विरोध स्वरूप एक लोकल ट्रेन को कुछ देर के लिए रोका भी, जिस पर रेलवे पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा और बाद में ट्रेन को जाने दिया गया।

उन्होंने बताया कि रेलवे पुलिस ने ट्रेन रोकने वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

बुधवार को सुबह जब कुछ यात्रियों ने यार्ड में ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश की तो रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के कर्मियों ने उन्हें रोका, जिसके बाद उनके बीच बहस हुई।

बदलापुर में आरपीएफ के एक अधिकारी ने बताया कि कम से कम 15 यात्रियों को हिरासत में लिया गया है। सोशल मीडिया में एक वीडियो भी आया है जिसमें यार्ड में अफरा-तफरी की स्थिति दिखाई दे रही है।

अंबरनाथ रेलवे स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि यात्रियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है क्योंकि यार्ड में ट्रेन पर सवार होने की अनुमति नहीं है।

भाष शोभना मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)