जलापूर्ति योजना के उद्घाटन में देरी के विरोध में ‘आगरी सेना’ के कार्यकर्ताओं ने गडकरी को काले झंडे दिखाए |

जलापूर्ति योजना के उद्घाटन में देरी के विरोध में ‘आगरी सेना’ के कार्यकर्ताओं ने गडकरी को काले झंडे दिखाए

जलापूर्ति योजना के उद्घाटन में देरी के विरोध में ‘आगरी सेना’ के कार्यकर्ताओं ने गडकरी को काले झंडे दिखाए

:   Modified Date:  November 3, 2023 / 03:54 PM IST, Published Date : November 3, 2023/3:54 pm IST

पालघर, तीन नवंबर (भाषा) महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक जलापूर्ति योजना के उद्घाटन में देरी के विरोध में शुक्रवार को ‘आगरी सेना’ नामक संगठन के कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को काले झंडे दिखाए।

गडकरी सुबह एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वसई पहुंचे थे और उसी दौरान संगठन के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे लहराए। हालांकि पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश की।

ये कार्यकर्ता जल आपूर्ति योजना के उद्घाटन में देरी का विरोध कर रहे थे। इस योजना से वसई-विरार क्षेत्र को सूर्या बांध से 185 एमएलडी (दस लाख लीटर प्रति दिन) पानी उपलब्ध होगा।

संपर्क किए जाने पर नगर निकाय नियंत्रण कक्ष के एक अधिकारी ने कहा कि प्रदर्शन के दौरान हिरासत में लिए गए लोगों की संख्या के बारे में उन्हें अब तक कोई सूचना नहीं मिली है।

कार्यकर्ताओं द्वारा केंद्रीय मंत्री के काफिले को काले झंडे दिखाने और नारे लगाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हुआ है।

‘आगरी सेना’ संगठन की पालघर इकाई के अध्यक्ष कैलाश पाटिल ने पत्रकारों से बातचीत में दावा किया कि पुलिस ने उन्हें प्रदर्शन में हिस्सा लेने से रोकने के लिए उन्हें उनके कार्यालय में ही रोक लिया था।

भाषा सुरभि अविनाश

अविनाश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers