महाराष्ट्र में 30 लाख रुपये की चरस जब्त, बिहार निवासी दो लोग गिरफ्तार |

महाराष्ट्र में 30 लाख रुपये की चरस जब्त, बिहार निवासी दो लोग गिरफ्तार

महाराष्ट्र में 30 लाख रुपये की चरस जब्त, बिहार निवासी दो लोग गिरफ्तार

:   Modified Date:  August 26, 2023 / 07:07 PM IST, Published Date : August 26, 2023/7:07 pm IST

ठाणे, 26 अगस्त (भाषा) महाराष्ट्र के ठाणे शहर में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से 2.6 किलोग्राम चरस जब्त किया, जिसकी कीमत 30 लाख रुपये है। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि दोनों आरोपी मूल रूप से बिहार के सीतामढ़ी जिला के रहने वाले हैं, जिन्हें ठाणे पुलिस की अपराध शाखा-पांच द्वारा शुक्रवार को ठाणे के कोपरी में गिरफ्तार किया गया।

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विकास घोडके ने कहा, ‘‘पुलिस को इस बारे में गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ व्यक्ति चरस बेचने के लिए ठाणे आ रहे हैं। इसके आधार पर पूर्वी ठाणे में एक स्कूल के पास दोनों को पकड़ लिया गया।’’

उन्होंने बताया कि तलाशी के दौरान आरोपियों के पास 2.6 किलोग्राम चरस और नेपाली मुद्रा पाई गई। पुलिस ने कहा कि दोनों की पहचान प्रशांत कुमार रामबाबू सिंह (27) और प्रेमशंकर लक्ष्मीनारायण ठाकुर (23) के रूप में की गई है, जो बिहार के सीतामढ़ी के रहने वाले हैं।

गिरफ्तार किए जाने के बाद आरोपियों को एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें 29 अगस्त तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। दोनों के खिलाफ स्वापक औषधि और मन:प्रभावी पदार्थ (एनडीपीएस) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

भाषा संतोष सुभाष

सुभाष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)