भीषण सड़क हादसा, कार और ट्रक में टक्कर से परिवार के चार सदस्यों की दर्दनाक मौत

नागपुर के एक परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

: , January 17, 2022 / 06:46 AM IST

नागपुर,  (भाषा) मध्य प्रदेश में छिंदवाड़ा जिले के पांधुरना के पास रविवार को एसयूवी और तेज रफ्तार ट्रक के बीच हुई टक्कर में महाराष्ट्र के नागपुर के एक परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें:  लाखों खर्च करने के बाद भी रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में शोध का काम पड़ा ठप्प, छात्रों के भविष्य के साथ हो रहा खिलवाड़

परिवार के सदस्य राजस्थान के भीलवाड़ा से लौट रहे थे। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान बयाबाई नंदनवार (56), उनके बेटे महेश नंदनवर (29), बेटी अर्चना खपरे (33) और प्रमोद धर्मिक (22) के रूप में हुई है जो नागपुर के पंचपौली इलाके के रहनेवाले थे।

पुलिस के मुताबिक, नंदनवार परिवार भीलवाड़ा से लौट रहा था जहां वे अपने दामाद गणेश खपरे का कैंसर का इलाज कराने गए थे।

यह भी पढ़ें: जनाधार बढ़ाने बूथों पर जाएंगे भाजपा के 20 हजार नेता, हर बूथ पर देंगे 10 घंटे का समय, भोपाल में हुई बैठक में लिया गया फैसला

अधिकारी ने बताया कि हादसा रविवार तड़के भोपाल-नागपुर राजमार्ग पर मोही घाट पर हुआ और गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को नागपुर लाया गया है।

उन्होंने कहा कि दुर्घटना के बाद ट्रक चालक वाहन लेकर फरार हो गया। अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

यह भी पढ़ें:  भाजपा पार्षदों ने अपने ही पार्टी के खिलाफ खोला मोर्चा, नगर पंचायत अध्यक्ष के विरोध में उतरे