'गदर 2' ने नये दर्शकों से जुड़ने में मदद की, वे अब मेरी पुरानी फिल्में देख रहे हैं: सनी देओल |

‘गदर 2’ ने नये दर्शकों से जुड़ने में मदद की, वे अब मेरी पुरानी फिल्में देख रहे हैं: सनी देओल

'गदर 2' ने नये दर्शकों से जुड़ने में मदद की, वे अब मेरी पुरानी फिल्में देख रहे हैं: सनी देओल

:   Modified Date:  December 16, 2023 / 08:00 PM IST, Published Date : December 16, 2023/8:00 pm IST

मुंबई, 16 दिसंबर (भाषा) अभिनेता सनी देओल का मानना है कि उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर 2’ ने उन्हें युवा दर्शकों के साथ संपर्क स्थापित करने में मदद की, जिसकी वजह से अब युवाओं ने उनकी पुरानी फिल्में देखनी शुरू कर दी है।

अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गदर 2’ अगस्त में रिलीज हुई थी और साल की सुपरहिट फिल्मों में से एक बन गई थी। फिल्म ने दुनियाभर में 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। ‘गदर 2’, वर्ष 2001 में रिलीज हुई ‘गदर: एक प्रेम कथा’ की अगली कहानी थी।

सनी ने कहा, ‘‘गदर 2′ में मेरे सभी प्रशंसक और अन्य लोग उस तरह का सिनेमा देखना चाहते थे जैसा कि उन्होंने ‘गदर’ में देखा था इसलिए हमने कहानी को उसी तरीके से रखा और लोग उस किरदार को देखने के लिए आए, जो उनके दिलों में बसा हुआ था।”

सनी ने एक साक्षात्कार में ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ”इसकी खूबसूरती यह थी कि नयी पीढ़ी अब मुझसे जुड़ चुकी है। नहीं तो मैं उनसे जुड़ नहीं पाता। उन्होंने देखा कि मैंने ‘गदर 2’ में क्या किया और अब वे मेरी कुछ पुरानी फिल्में देख रहे हैं।”

सनी ने कहा कि जब ‘गदर 2’ रिलीज हुई तो वह कुछ सिनेमा घरों में गये, जहां दर्शकों से मिली प्रतिक्रिया को देखकर वह मंत्रमुग्ध हो गये।

भाषा जितेंद्र संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)