प्रेम विवाह की खौफनाक सजा! मां ने पैर पकड़ा भाई ने कलम कर दिया सिर, बेरहमों ने फिर ली सेल्फी |Horrible punishment for love marriage! Mother caught feet, brother beheaded, then merciless took selfie

प्रेम विवाह की खौफनाक सजा! मां ने पैर पकड़ा भाई ने कलम कर दिया सिर, बेरहमों ने फिर ली सेल्फी

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में प्रेम विवाह से नाराज छोटे भाई ने रविवार को अपनी बहन की बहुत ही बेरहमी से हत्या कर दी। इस खौफनाक अपराध में उसकी मां ने भी साथ दिया। उम्र में छोटे भाई ने लड़की का सिर कलम कर दिया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : December 6, 2021/5:59 am IST

*IBC24 के समाचार  WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने 🤝🏻 के लिए Click करें*

 

Horrible punishment for love marriage : औरंगाबाद । महाराष्ट्र के औरंगाबाद में प्रेम विवाह से नाराज छोटे भाई ने रविवार को अपनी बहन की बहुत ही बेरहमी से हत्या कर दी। इस खौफनाक अपराध में उसकी मां ने भी साथ दिया। उम्र में छोटे भाई ने लड़की का सिर कलम कर दिया। इस दौरान मां ने खुद बेटी का पैर पकड़ कर रखा। मृतक लड़की की उम्र 19 साल थी।

read more: बीच चौराहे ट्रैफिक रोक युवती ने युवक को पीटा, वायरल हो रहा दबंग गर्ल का ये वीडियो

पुलिस के अनुसार रविवार को लड़की अपने घर में थी और आरोपी मां-बेटे उनसे मिलने आए थे। पुलिस अधिकारी के अनुसार, बहन की बेरहमी से हत्या करने के बाद आरोपी लड़का कटे हुए सिर को आंगन में ले गया और हवा में उछालकर फेंक दिया। इसके बाद मां-बेटे दोनों घटनास्थल से फरार हो गए। पुलिस ने यह भी बताया कि फरार होने से पहले मां-बेटे ने कटे सिर के साथ सेल्फी भी ली थी।

बहरहाल, पुलिस ने हत्यारोपी भाई को हिरासत में ले लिया है, वहीं उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक लड़की का नाम कीर्ति ठोरे है, जिसने जून में प्रेमी संग भागकर शादी कर ली थी। जिसके बाद उसके भाई और मां दोनों नाराज हो गए।

read more: शीतकालीन सत्र के बाद भाजपा आलाकमान की सलाह पर मंत्रिमंडल विस्तार: कर्नाटक मुख्यमंत्री

रविवार को दोनों आरोपी मृतक लड़की से बात करने के बहाने उसके घर गए, महिला पर उस समय हमला किया गया, जब वह उनके लिए चाय बना रही थी। अधिकारियों ने कहा कि जब बेटे ने लड़की पर हमला किया तो मां ने बेटी का पैर पकड़ लिया और फिर आरोपी बेटे ने उसका सिर दरांती (हंसिया) से काट दिया। समाचार एजेंसी एएनआई ने के अनुसार आरोपी को अपराध स्वीकार करने के बाद गिरफ्तार किया गया है।