लाउडस्पीकर विवाद: मनसे नेता संदीप देशपांडे के खिलाफ मामला दर्ज |

लाउडस्पीकर विवाद: मनसे नेता संदीप देशपांडे के खिलाफ मामला दर्ज

लाउडस्पीकर विवाद: मनसे नेता संदीप देशपांडे के खिलाफ मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : May 5, 2022/1:21 am IST

मुंबई, चार मई (भाषा) शिवाजी पार्क इलाके में महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे के घर के बाहर पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई के दौरान एक महिला पुलिस कांस्टेबल के मामूली रूप से घायल होने के मामले में पुलिस ने बुधवार को मनसे नेता संदीप देशपांडे और संतोष धुरी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया, देशपांडे, धुरी और दो अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 308 (गैर इरादतन हत्या का प्रयास), 353 (लोकसेवक को उसके कर्तव्य के निर्वहन से रोकने के लिए आपराधिक बल का प्रयोग), 279 (असुरक्षित वाहन चलाकर दूसरों को खतरे में डालना), 336 (दूसरों की जान या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालने वाला कार्य) के तहत मध्य मुंबई के शिवाजी पार्क पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

अधिकारी ने कहा, इस संबंध में संतोष साली को गिरफ्तार किया गया है, उन्होंने कहा कि देशपांडे, धुरी और वाहन के चालक की तलाश की जा रही है।

महाराष्ट्र के गृह राज्य मंत्री शंभूराज देसाई ने घटना पर गंभीरता से संज्ञान लेते हुए मुंबई पुलिस आयुक्त को मामले में तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

भाषा फाल्गुनी प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers