'जिस उंगली से मोदी को दिया वोट, उसे काट दिया' सरकार को भेजी कटी हुई उंगली' जानिए क्यों इतना बौखलाया युवक | Dhananjay Nanaware Chops Finger

‘जिस उंगली से मोदी को दिया वोट, उसे काट दिया’ सरकार को भेजी कटी हुई उंगली’ जानिए क्यों इतना बौखलाया युवक

'जिस उंगली से मोदी को दिया वोट, उसे काट दिया' सरकार को भेजी कटी हुई उंगली' जानिए क्यों इतना बौखलाया युवक! Dhananjay Nanaware Chops Finger

Edited By :   Modified Date:  August 19, 2023 / 02:18 PM IST, Published Date : August 19, 2023/2:18 pm IST

उल्हासनगर: Dhananjay Nanaware Chops Finger  करीब 20 दिन पहले पत्नी के साथ खुदकुशी करने वाले युवक के भाई ने ऐसा कारनामा कर दिया है कि पूरे प्रदेश की सियासत में बवाल मच गया है। दरअसल युवक ने अपनी एक उंगली काटकर राज्य सरकार को भेज दी है और उसने ये भी कहा है कि अब हर हफ्ते अपने शरीर का एक—एक अंग काटकर सरकार को भेजते रहेंगे। अब सवाल उठता है कि युवक ऐसा क्यों कर रहा है?आखिर युवक के भाई और भाभी ने क्यों खुदकुशी की? तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा माजरा?

Read More: उद्योगपति रतन टाटा को मिला उद्योग रत्न अवार्ड, महाराष्ट्र के CM और डिप्टी सीएम ने आवास पहुंचकर किया सम्मानित

Dhananjay Nanaware Chops Finger  मिली जानकारी के अनुसार नंदकुमार ननावरे ने लगभग बीस दिन पहले अपनी पत्नी के साथ खुदकुशी कर ली थी। बताया गया कि नंदकुमार ननावरे लंबे समय से दबंगों से परेशान थे, जिसके चलते उन्होंने ऐसा कदम उठाया। नंदकुमार ननावरे अंबरनाथ के विधायक बालाजी किनिकर के पीए थे। वहीं, दोनों की खुदकुशी किए जाने के 20 दिन बाद तक दबंगों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई। जबकि सुसाइड नोट और एक वीडियो में नंदकुमार ननावरे ने खुलकर अपनी बात रखी थी।

Read More: Chandrayaan 3 latest Update: चंद्रमा से कुछ ही दूरी पर है चंद्रयान-3, लैंडर ने चांद की भेजीं तस्वीरें, आज रात 2 बजे आएगा और करीब

वहीं, अब धनंजय का एक विडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि अपनी उंगली काटकर उन्होंने राज्य सरकार को भेजी है और कहा है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती वह अपने शरीर का एक-एक अंग काटकर सरकार को भेजते रहेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि जिस उंगली से मोदी सरकार बनवाई है, वह उंगली मैंने काट दी है। इस घटना के बाद ठाणे क्राइम ब्रांच ने एक आरोपी उल्हासनगर राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रवक्ता कमलेश निकम, विधायक किनिकर के पीए शशिकांत साखे के अलावा गणेश कांबले और नरेश गायकवाड को हिरासत में लिया है।

Read More: पोर्न फिल्में दिखाकर हेडमास्टर रात में करते हैं अश्लील हरकत, आवासीय विद्यालय के शिक्षकों की करतूतों का भांडाफोड़

नंदकुमार ननावरे अपने परिवार के साथ उल्हासनगर कैंप नंबर 4 के अशेलेपाडा इलाके में रहते थे। करीब 20 दिन पहले उन्होंने पत्नी उर्मिला के साथ बंगले की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कुछ दिन बाद एक विडियो सामने आया, जिसमें ननावरे बताया कि उल्हासनगर राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रवक्ता कमलेश निकम, सतारा जिले के फलटन तालुका में रहने वाले संग्राम निकलजे, रंजीतसिंह नाइक निंबालकर, वकील ज्ञानेश्वर देशमुख और नितिन देशमुख से परेशान होकर हम आत्महत्या कर रहे हैं।

Read More: Haryana IAS Transfer List: सुबह-सुबह बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, बदले गए इन जिलों के कलेक्टर, देखिए सूची

सूत्रों ने बताया कि सतारा के आरोपियों ने कोर्ट से अग्रिम जमानत ली हुई है। ननावरे पहले दिवंगत पूर्व विधायक ज्योति कालानी के निजी सहायक के रूप में कार्यरत थे। पिछले कुछ सालों से वह अंबरनाथ विधानसभा क्षेत्र के विधायक बालाजी किनिकर के निजी सहायक (पीए) के रूप में काम कर रहे थे, लेकिन इस घटना के बाद डॉ. बालाजी किनिकर ने सोशल मीडिया के जरिए स्पष्ट किया कि ननावरे उनके निजी सहायक नहीं हैं।

Read More: ब्रेस्टफिडिंग के दौरान कैसे रखें बॉयफ्रेंड का ख्याल, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

पुलिस ने जब नंदकुमार ननावरे के शव की जांच की तो उनके बरमूडा की जेब से एक पत्र भी मिला। ननावरे के भाई धनंजय ननावरे ने अफसोस जताया कि विडियो और नोट के आधार पर मामला दर्ज होने के बावजूद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई। मामले की जांच विट्ठलवाडी पुलिस से लेकर अपराध शाखा को सौंप दी गई है। धनंजय ननावरे पिछले एक हफ्ते से अपराध शाखा विभाग के जांच अधिकारियों से मिल रहे हैं और फॉलोअप ले रहे हैं, लेकिन पुलिस अधिकारियों से उचित जवाब नहीं मिलने के कारण आखिरकार धनंजय ननावरे ने अपनी उंगली काट ली।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक