How to take care of boyfriend during breastfeeding

ब्रेस्टफिडिंग के दौरान कैसे रखें बॉयफ्रेंड का ख्याल, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

ब्रेस्टफिडिंग के दौरान कैसे रखें बॉयफ्रेंड का ख्याल, एक्ट्रेस ने किया खुलासा Ileana told how her boyfriend takes care of her while breastfeeding

Edited By :   Modified Date:  August 19, 2023 / 11:18 AM IST, Published Date : August 19, 2023/10:56 am IST

Ileana boyfriend takes care इन दिनों एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज मां बनने के बाद अपने बेबी बॉय की केयर करने में लगी है। न्यू मॉम होने के अपने एक्सपीरिएंस को इलियाना सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। महीने की शुरुआत में इलियाना ने बताया थी कि वो बेटे की मां बन गई है। बच्चे का नाम उन्होंने कोआ फीनिक्स डोलन रखा है। इलियाना ने बताया कि डिलीवरी के बाद उनके बॉयफ्रेंड उनका कैसे ख्याल रख रहे हैं।

Read More: MP assembly election 2023: अन्य राज्यों से आए विधायकों ने राजधानी में डाला डेरा, होने जा रहा प्रशिक्षण, दी जाएगी ये जिम्मेदारी

इलियाना डिक्रूज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फनी वीडियो शेयर किया था जिसमें वे उनके बॉयफ्रेड टॉम हैंक्स को मदद की मुकार लगाते दिखाई दी है। इस वीडियो में उन्होंने लिखा था कि ‘जब आप ब्रेस्टफीडिंग या पम्पिंग के लिए जाएं और अपना पानी, फोन और स्नैक्स भूल जाएं.’। इलियाना ने बताया कि उनके बॉयफ्रेंड उनका इन बातों में ख्याल रखते हैं। उन्होंने लिखा, ‘इन चीजों में मेरा पार्टनर मेरी मदद करता हैं।

Read More: मिनी बैंक संचालक से लूट, फिर ग्रामीणों ने किया कुछ ऐसा कि पिस्टल व कार छोड़कर फरार हुए बदमाश 

Ileana boyfriend takes care बता दें कि इलियाना ने बताया कि बेटे के जन्म के बाद उनका हाल कैसा है। उन्होंने ने एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें लिखा था कि वो बेटे को जानने की कोशिश कर रही हैं, फिर भी उन्हें ऐसा महसूस होता है कि वो दोनों हमेशा से साथ है। इलियाना ने अब तक अपने बॉयफ्रेंड के बारे में नहीं बताया है। कुछ दिन पहले उन्होंने बॉयफ्रेंड की क्यूट फोटो जरूर पोस्ट की थी। हाल ही खबर आई थी इलियाना ने अपने बॉयफ्रेंड माइकल डोलन प्रेग्नेंसी का ऐलान करने से एक महीने पहले शादी कर ली है। फिलहाल इस बात का पता नहीं चला है कि इस बात में कितनी सच्चाई है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें