महाराष्ट्र सरकार झूठे आश्वासन दे रही है, जनता के लिए क्या किया है: आदित्य ठाकरे |

महाराष्ट्र सरकार झूठे आश्वासन दे रही है, जनता के लिए क्या किया है: आदित्य ठाकरे

महाराष्ट्र सरकार झूठे आश्वासन दे रही है, जनता के लिए क्या किया है: आदित्य ठाकरे

:   Modified Date:  September 15, 2023 / 05:36 PM IST, Published Date : September 15, 2023/5:36 pm IST

औरंगाबाद, 15 सितंबर (भाषा) शिवसेना (यूबीटी) के नेता आदित्य ठाकरे ने शुक्रवार को यहां कहा कि महाराष्ट्र की मौजूदा सरकार ने झूठे आश्वासन देने के अलावा जनता के लिए कुछ नहीं किया है।

औरंगाबाद और नासिक जिलों की दो दिवसीय यात्रा पर आये राज्य के पूर्व मंत्री ने कहा कि सरकार मराठवाड़ा के लिए कई घोषणाएं करेगी, लेकिन क्या उन्हें लागू भी किया जाएगा।

आदित्य ठाकरे ने क्षेत्र के दो गांवों का भ्रमण करने से पहले यहां संवाददाताओं से बातचीत में एकनाथ शिंदे सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मराठवाड़ा क्षेत्र के लिए पहले भी वादे किये गये हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘महाराष्ट्र में इस सरकार ने पिछले डेढ़ साल में झूठे आश्वासन देने के अलावा कोई काम नहीं किया है।’’

ठाकरे ने यहां शनिवार को होने वाली मंत्रिमंडल की विशेष बैठक का जिक्र करते हुए कहा कि सरकार बैठक के लिए इतना खर्च कर रही है, अगर मराठवाड़ा में कुछ अच्छा होने जा रहा है तो यह सारा खर्च जायज है। उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन सरकार को यह बताना चाहिए कि गुजरात, गुवाहाटी और गोवा में इस तरह का जो खर्च हुआ था, वह पैसा कहां से आया था।’’

उनका इशारा परोक्ष रूप से उन स्थानों की ओर था, जहां पिछले साल उद्धव ठाकरे नीत शिवसेना से बगावत करने के बाद शिंदे और उनके समर्थक गये थे।

राज्य सरकार ने हर साल 17 सितंबर को मनाये जाने वाले ‘मराठवाड़ा मुक्ति संग्राम दिवस’ के मौके पर औरंगाबाद में कैबिनेट की बैठक आयोजित करने का फैसला किया है।

भाषा

वैभव अविनाश

अविनाश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)