maharashtra-police-foil-bank-robbery-plot-seven-arrested

पुलिस ने बैंक डकैती की साजिश को किया नाकाम, सात गिरफ्तार

maharashtra police : पुलिस ने यहां एक अंतरराज्यीय गिरोह द्वारा बैंक डकैती की साजिश को विफल करने और इसके सात सदस्यों को गिरफ्तार...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : July 6, 2022/3:13 pm IST

पालघर । maharashtra police : पुलिस ने यहां एक अंतरराज्यीय गिरोह द्वारा बैंक डकैती की साजिश को विफल करने और इसके सात सदस्यों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। मीरा भायंदर-वसई विरार के पुलिस प्रवक्ता बलराम पालकर ने बुधवार को बताया कि पुलिस ने हरियाणा के मेवाती गिरोह के सदस्यों द्वारा डकैती करने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले चाकू, एक गैस कटर, मिर्च पाउडर और अन्य उपकरण भी जब्त किए हैं।

Read more : मानसिक स्वास्थ्य पर प्रभाव,यह आदते है जिम्मेदार, न करें ऐसी गलतियां 

उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस के एक दल ने पालघर जिले के नालासोपारा क्षेत्र के प्रगति नगर में रविवार रात गिरोह के सात सदस्यों को गिरफ्तार किया। अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के बाद पुलिस को पता चला कि गिरोह के सदस्य मीरा-भायंदर, वसई-विरार, ठाणे और नवी मुंबई क्षेत्रों में इसी तरह के अपराधों में शामिल थे और उनके खिलाफ विरार, कोलसेवाड़ी और खारघर पुलिस थानों में पहले भी मामले दर्ज किए गए थे।

उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान जाहिद हसन खान उर्फ ​​जस्सी (23), वारिस जलालू खान (23), आसिफ माजिद खान (25), हाखम हनीफ खान (33), रघुनंदन शिवविलाश द्विवेदी उर्फ ​​पंडित (24), निजाम रामजानी सैय्यद (35) और राजू उर्फ ​​समरजीत दयाराम यादव (20) के तौर पर की गयी है। उन्होंने बताया कि उनके खिलाफ तुलिंज पुलिस थाने में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें