BJP accuses Shinde faction of attack

महाराष्ट्र की राजनीति में नया मोड़, शिंदे धड़े पर भाजपा ने लगाया हमले का आरोप…

महाराष्ट्र की राजनीति में नया मोड़, शिंदे धड़े पर भाजपा ने लगाया हमले का आरोप : Maharashtra politics takes a new turn, BJP accuses Shinde faction of attack...

Edited By :   Modified Date:  January 1, 2023 / 06:00 AM IST, Published Date : January 1, 2023/6:00 am IST

ठाणे ।  महाराष्ट्र के ठाणे में बालासाहेबांची शिवसेना (बीएसएस) धड़े के कार्यकर्ताओं द्वारा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक कार्यकर्ता पर कथित रूप से हमला करने के सिलसिले में पुलिस ने शनिवार को दोतरफा शिकायतें दर्ज कीं। नएक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बीएसएस धड़े के दो पूर्व पार्षदों समेत कम से कम 10 व्यक्तियों को पहली प्राथमिकी में नामजद किया गया है।

यह भी पढ़े : आज का राशिफल : सूर्य की तरह चमकेगा इन तीन राशियों का भाग्य, चारों ओर से होगी धन की वर्षा… 

प्राथमिकी के अनुसार, वागले मंडल के महासचिव प्रशांत जाधव 30 जनवरी को जब अपने जन्मदिन पर बैनर लगा रहे थे तब उनपर हमला किया गया था। फिलहाल मुंबई के जे. जे. अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। उनके पिता पर भी हमला किया गया था।

यह भी पढ़े : शिंदे धड़े पर भाजपा ने लगाया हमले का आरोप, पुलिस ने दर्ज की परस्पर प्राथमिकियां

शनिवार रात को जाधव, उनके पिता और दो अन्य के खिलाफ भी वागले एस्टेट थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी। इसके अनुसार जाधव ने बीएसएस धड़े की एक पूर्व पार्षद पर तब हमला किया जब उन्होंने एवं अन्य ने उनके बैनर लगाने पर ऐतराज किया, क्योंकि उससे एक हाउसिंग सोसायटी में सूर्य की रोशनी आने में दिक्कत हो रही थी। अबतक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

यह भी पढ़े : आज का राशिफल : सूर्य की तरह चमकेगा इन तीन राशियों का भाग्य, चारों ओर से होगी धन की वर्षा…

 
Flowers