शर्मनाक! महिला से हुआ विवाद, तो चौकीदार ने कर दी उसके बच्चे की हत्या |

शर्मनाक! महिला से हुआ विवाद, तो चौकीदार ने कर दी उसके बच्चे की हत्या

खड़कपाड़ा पुलिस थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक एस एस सुरवासे ने बताया कि आरोपी नितिन कांबले ने सोमवार को कल्याण कस्बे में बच्चे का उसके स्कूल से अपहरण कर लिया।

Edited By :   Modified Date:  January 10, 2023 / 11:45 AM IST, Published Date : January 10, 2023/10:05 am IST

Watchman kills woman’s child after argument

ठाणे (महाराष्ट्र), 10 जनवरी (भाषा) महाराष्ट्र के ठाणे जिले में महिला से विवाद के बाद एक चौकीदार ने उसके सात वर्षीय बच्चे का कथित तौर पर अपहरण कर लिया और उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

खड़कपाड़ा पुलिस थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक एस एस सुरवासे ने बताया कि आरोपी नितिन कांबले ने सोमवार को कल्याण कस्बे में बच्चे का उसके स्कूल से अपहरण कर लिया।

read more: Ank Jyotish 10 January 2023: मंगलवार के लिए क्या है आपका लकी नंबर और शुभ रंग..जानें अंक ज्योतिष

उन्होंने बताया कि जब बच्चा घर नहीं लौटा तो उसके परिजनों ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया।

अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने तलाश शुरू की और एक आवास परिसर के स्वीमिंग पूल में उन्हें बच्चे का शव मिला। इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया।

मामले की जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी और बच्चे की मां के बीच प्रेम संबंध थे। लेकिन बाद में महिला ने आरोपी से दूरी बना ली, जिसके कारण उनका झगड़ा हुआ।

read more:आज होगा राकांपा के इस दिग्गज नेता का ऑपरेशन, तैयारियां पूरी, लोग कर रहे दुआ 

अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने महिला से बदला लेने के लिए कथित तौर पर बच्चे का अपहरण किया और उसे हाउसिंग कॉम्प्लेक्स के स्वीमिंग पूल में डुबा कर मार डाला, जहां वह पहले काम करता था।

बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया। बाद में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने कहा कि वह अक्सर बच्चे को स्कूल से लाता था।