पति बना हैवान.. महिला पर फेंका तेजाब जैसा तरल पदार्थ, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

नागपुर में व्यक्ति ने तेजाब जैसा कोई तरल पदार्थ फेंक कर पत्नी को घायल किया

: , January 23, 2022 / 07:26 AM IST

नागपुर (महाराष्ट्र), (भाषा) नागपुर के रामेश्वरी इलाके में 42 वर्षीय एक व्यक्ति ने अलग रह रही अपनी पत्नी पर शनिवार को तेजाब जैसा तरल पदार्थ फेंक कर उसे घायल कर दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें:  केंद्रीय मंत्री सिंधिया को हराने वाले भाजपा सांसद की चिट्ठी को लेकर भाजपा में घमासान, कांग्रेस नेताओं ने भी ली चुटकी

अजनी थाना के एक अधिकारी ने बताया कि महिला को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने घटना के एक घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। महिला का पति प्लंबर का काम करता है।

महिला ने पुलिस को बताया कि वह घरेलू सहायिका का काम करती है। चार जनवरी को पति से झगड़े के बाद ससुराल छोड़कर अपने दो बच्चों के साथ अलग रहने लगी थी।

यह भी पढ़ें: ऑनलाइन और ओपन बुक सिस्टम पर परीक्षा कराने की मांग, NSUI के कार्यकर्ताओं ने किया जल सत्याग्रह

शनिवार सुबह करीब 10 बजे आरोपी ने साइकिल से काम पर जा रही अपनी पत्नी को रोका और उसके चेहरे पर तेजाब जैसा कुछ पदार्थ फेंक दिया तथा मोटरसाइकिल से मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: टीबी, कैंसर, अस्थमा से पीड़ित पुलिसकर्मियों को नहीं भेजा जाएगा भीड़भाड़ वाले इलाकों में, आदेश जारी

अधिकारी ने बताया कि आस-पड़ोस के लोग महिला को एक अस्पताल ले गए। फॉरेंसिक विशेषज्ञों की एक टीम ने जांच के लिए तरल पदार्थ के नमूने एकत्र किए। आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और 326 (ए) (तेजाब से हमला) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें:  पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह सहित 25 लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला, सीएम शिवराज के खिलाफ किया था प्रदर्शन