केंद्रीय मंत्री सिंधिया को हराने वाले भाजपा सांसद की चिट्ठी को लेकर भाजपा में घमासान, कांग्रेस नेताओं ने भी ली चुटकी

केंद्रीय मंत्री सिंधिया को हराने वाले भाजपा सांसद की चिट्ठी को लेकर भाजपा में घमासान! Ruckus in BJP over the letter of BJP MP

: , January 22, 2022 / 11:51 PM IST

गुना: Ruckus in BJP over the letter लोकसभा चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया को हराने वाले गुना-शिवपुरी क्षेत्र के सांसद केपी यादव की एक चिट्ठी के बाद बीजेपी में घमासान मच गया है। सांसद केपी यादव ने खुद को साइडलाइन करने का आरोप लगाते हुए BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से दर्द बयां किया है।

Read More: कोरोना की तीसरी लहर में डंप हो गई 15 करोड़ रुपए की इंजेक्शन और दवाईयां, नहीं आ रहे खरीददार

Ruckus in BJP over the letter उन्होंने नड्डा को चिट्ठी लिखी है, जिसमें बताया है कि सिंधिया समर्थक पार्टी का माहौल बिगाड़ रहे हैं। उन्होंने सिंधिया समर्थक मंत्रियों पर गुटबाजी और भेदभाव करने का आरोप लगाया, ये चिट्ठी सार्वजनिक होने के बाद पार्टी में गुटबाजी का मामला गरमा गया है।

Read More: कांग्रेस नेता के घर हुई डकैती करने वाले चार आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, 6 आरोपी अभी भी फरार

केपी यादव ने कहा कि सिंधिया समर्थक कार्यक्रमों में मेरी और बीजेपी कार्यकर्ताओं की उपेक्षा करते हैं, उन्हें कार्यक्रमों में नहीं बुलाया जाता। प्रोटोकॉल के मुताबिक उद्घाटन, लोकार्पण कार्यक्रम में भी जगह नहीं दी जा रही। कई ऐसे काम होते हैं, जिन्हें उनके प्रयासों से मंजूरी मिली है।

Read More: छत्तीसगढ़ में मिले ओमिक्रॉन के 15 और नए मरीज, राजधानी रायपुर सहित इन जिलों में मिले संक्रमित

उधर बीजेपी नेता चिट्ठी पर जवाब देने से बच रहे हैं। उनका कहना है कि संगठन, पार्टी में होने वाली हर हलचल पर नजर रखे हुए है। वहीं कांग्रेस चुटकी ले रही है। उनका कहना है कि बीजेपी में कोहराम मच गया है। आगामी विधानसभा चुनावों में पूरी पिक्चर साफ हो जाएगी।

Read More: छत्तीसगढ़ के भाजपा नेता मध्यप्रदेश की शराब नीति पर मौन क्यों? शराबबंदी को लेकर गरमाई राजनीति