ठाणे लोस सीट से शिवसेना का टिकट मिलने पर म्हस्के ने आनंद दिघे को श्रद्धांजलि दी |

ठाणे लोस सीट से शिवसेना का टिकट मिलने पर म्हस्के ने आनंद दिघे को श्रद्धांजलि दी

ठाणे लोस सीट से शिवसेना का टिकट मिलने पर म्हस्के ने आनंद दिघे को श्रद्धांजलि दी

:   Modified Date:  May 2, 2024 / 12:28 PM IST, Published Date : May 2, 2024/12:28 pm IST

ठाणे, दो मई (भाषा) महाराष्ट्र की ठाणे लोकसभा सीट से शिवसेना के उम्मीदवार नरेश म्हस्के ने इस प्रतिष्ठित सीट के लिए प्रत्याशी चुने जाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का आभार व्यक्त किया और दिवंगत आनंद दिघे को श्रद्धांजलि दी।

बुधवार को अपनी उम्मीदवारी की घोषणा होने के बाद म्हस्के ने शिवसेना के दिग्गज नेता रहे दिवंगत आनंद दिघे के ठाणे शहर में स्थित आवास आनंद आश्रम और उनके स्मारक पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

शिंदे के राजनीतिक गढ़ ठाणे के पूर्व महापौर म्हस्के ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया।

मीडिया से बात करते हुए म्हस्के ने ठाणे लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाए जाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी और शिवसेना प्रमुख शिंदे के प्रति आभार व्यक्त किया।

शिंदे नीत शिवसेना, अजित पवार के नेतृत्व वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) और भाजपा राज्य में सत्तारूढ़ गठबंधन ‘महायुति’ में शामिल हैं।

म्हस्के का मुकाबला ठाणे से शिवसेना (यूबीटी) के मौजूदा सांसद राजन विचारे से होगा, जिनकी उम्मीदवारी की घोषणा काफी पहले की जा चुकी है।

भाषा

जोहेब मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)