Ajit Pawar targeted Sharad Pawar

भतीजे अजित पवार ने चाचा शरद पवार पर साधा निशाना, कहा- ’80 वर्ष से अधिक उम्र में भी रिटायर नहीं होना चाहते’..

Ajit Pawar targeted Sharad Pawar: अजीत ने कहा, कुछ लोग 80 वर्ष से अधिक आयु के हो जाने पर भी राजनीति से सेवानिवृत्त नहीं होना चाहते।

Edited By :   Modified Date:  January 8, 2024 / 12:00 AM IST, Published Date : January 7, 2024/8:49 pm IST

Ajit Pawar targeted Sharad Pawar : मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता एवं महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजित पवार ने रविवार को अपने चाचा शरद पवार की उम्र को लेकर उन पर परोक्ष रूप से कटाक्ष करते हुए कहा कि कुछ लोग 80 वर्ष से अधिक आयु के हो जाने पर भी राजनीति से सेवानिवृत्त नहीं होना चाहते।

read more : Monday Rashifal : सोमवार को इन राशियों पर बरसेगी भगवान भोलेनाथ की कृपा, जातकों की होगी सभी मनोकामनाएं पूर्ण.. 

Ajit Pawar targeted Sharad Pawar : अजित पवार ने ठाणे में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘महाराष्ट्र सरकार के कर्मचारी 58 वर्ष की आयु में सेवानिवृत्त होते हैं। ज्यादातर लोग 75 वर्ष की आयु के होने के बाद अपने सक्रिय पेशेवर जीवन को आमतौर पर रोक देते हैं। लेकिन कुछ ऐसे लोग (शरद पवार जैसे) भी हैं जो 80 वर्ष की आयु को पार कर और अब 84 वर्ष के होने पर भी सेवानिवृत्ति के लिए तैयार नहीं हैं।’’ अजित पवार और उनके प्रति निष्ठा रखने वाले कुछ विधायक पिछले साल जुलाई में शिवसेना-भाजपा सरकार में शामिल हुए थे। इसके बाद, उन्होंने राकांपा के नाम और चुनाव चिह्न पर दावा किया था। इस कदम को राकांपा संस्थापक शरद पवार ने निर्वाचन आयोग में चुनौती दी थी।

 

अजित ने कहा, ‘‘हम यहां काम करने के लिए हैं और हम काम करेंगे।’’ उन्होंने कहा कि वह लोगों की सेवा करने के लिए राज्य सरकार में शामिल हुए हैं। मराठा समुदाय को आरक्षण के लिए चलाये जा रहे आंदोलन का नेतृत्व कर रहे कार्यकर्ता मनोज जरांगे को परोक्ष रूप से चेतावनी देते हुए अजित ने कहा कि किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें