Big Accident News: यहाँ 6 लोगों की दर्दनाक मौत.. गहरे नाले में जा समाया ऑटो-रिक्शा, बकरा लेकर जा रहे थे मन्नत मांगने | yavatmal Big Accident News

Big Accident News: यहाँ 6 लोगों की दर्दनाक मौत.. गहरे नाले में जा समाया ऑटो-रिक्शा, बकरा लेकर जा रहे थे मन्नत मांगने

Edited By :   Modified Date:  January 17, 2024 / 08:06 AM IST, Published Date : January 16, 2024/11:47 pm IST

यवतमाल: जिले के पुसद-दिग्रास रोड पर बेलगवां घाट के पास आज मंगलवार दोपहर बड़ा हादसा हो गया। जहां अनियंत्रित होकर के टेम्पों नाले में गिर गया। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई ,वहीं 12 लोग घायल हो गए। मृतकों में पांच महिलाओं और एक पुरुष का समावेश है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पांच की हालत गंभीर बनी हुई है। जिस समय यह हादसा हुआ उस समय टेम्पो में 15-20 लोग सवार थे।

CM Sai Today Visits: आज पहली बार बालोद के दौरे पर होंगे CM विष्णुदेव साय.. ‘रामचरितमानस वितरण’ समारोह में करेंगे शिरकत

सभी मृतक पुसाद तहसील के मोहा टांडा, गोकी टांडा और पांढुर्ना गांवों के निवासी हैं। सभी मालवाहक वाहन में बकरा लेकर अपनी मन्नत पूरी करने के लिए वाशिम जिले के पोहरादेवी जा रहे थे। जैसी ही टैम्पो बेलगवां घाट पर पहुंचा, ड्राइवर का वाहन से नियंत्रण छूट गया और टेम्पो पुल से नीचे नाले में गिर गिर गया। गाड़ी में करीब 15 से 20 लोग सवार थे।

CG Cabinet Meeting: साय कैबिनेट की मीटिंग आज.. राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा की तैयारियों पर होगी अहम चर्चा

हादसा इतना भीषण था कि, पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 12 लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुसद ग्रामीण पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पांच की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों में बच्चे भी शामिल है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतकों की पहचान करने में लगी हुई है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे