professor demanded the girl students to have physical relations in exchange for good marks in the examination

प्रोफेसर ने कॉलेज छात्राओं से की ये गंदी डिमांड, बोले- अच्छे अंक चाहिए तो…., थाने पहुंचीं छात्राएं

नागपुर के सिंधु कॉलेज में कंप्यूटर साइंस की छात्राओं ने विभाग के एचओडी पर परीक्षा में अच्छे नंबर देने के लिए गंदी डिमांड करने का आरोप लगाया है। थाने में एफआईआर दर्ज होने के बाद से आरोपी प्रोफेसर फरार है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : May 1, 2022/1:38 pm IST

नागपुर। 01 मई 2022,। professor demanded girl students to physical relations: महाराष्ट्र के नागपुर में एक कॉलेज की छात्राओं ने प्रोफेसर पर यौन शोषण के बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं, छात्राओं ने कंप्यूटर साइंस विभाग के एचओडी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि वो परीक्षा में अच्छे नंबरों के बदले शारीरिक संबंध बनाने की मांग करते थे।

read more: EOW की बड़ी कार्रवाई: प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के वैज्ञानिक सुशील कुमार मिश्रा के घर छापा, अब तक करोड़ो की संपत्ति बरामद

सिंधु कॉलेज की छात्राओं ने विभाग के एचओडी राकेश गेडाम के खिलाफ पाचपावली पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है, शिकायत में छात्राओं का आरोप है कि शिक्षक अपनी क्लास में छात्राओं को अच्छे नंबर से पास करने का लालच देकर संबंध बनाने की मांग करते थे, या फिर फेल कर देने की धमकी देता था।

छात्राओं से शिकायत मिलने के बाद पाचपावली थाने में प्रोफेसर राकेश गेडाम के खिलाफ आईपीसी की कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है, मामला दर्ज होते ही प्रोफेसर फरार हो गए हैं, वहीं घटना के सामने आते ही कॉलेज प्रशासन ने भी एचओडी राकेश गेडाम को निलंबित कर दिया है।

read more: प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीज, तापमान भी 45 डिग्री के ऊपर पहुंचा

सिंधु कॉलेज की कई लड़कियों ने प्रोफेसर के खिलाफ ये भी आरोप लगाया है कि वो कई बार जानबूझकर उनके शरीर को छूते थे। अब तक तीन पीड़ित छात्राओं के बयान हमने दर्ज किये हैं, अन्य छात्राओं से भी पुलिस ने अपील की है कि वो भी सामने आकर शिकायत दर्ज कराएं।