शाहरुख खान ने अपनी फिल्म 'जवान' का पोस्टर जारी किया |

शाहरुख खान ने अपनी फिल्म ‘जवान’ का पोस्टर जारी किया

शाहरुख खान ने अपनी फिल्म 'जवान' का पोस्टर जारी किया

:   Modified Date:  August 25, 2023 / 08:34 PM IST, Published Date : August 25, 2023/8:34 pm IST

(फोटो के साथ)

मुंबई, 25 अगस्त (भाषा) अभिनेता शाहरुख खान ने अपनी अगली फिल्म ‘जवान’ का शुक्रवार को एक नया पोस्टर जारी किया, जिसमें वह पांच अलग-अलग चेहरों वाले किरदारों में नजर आ रहे हैं।

शाहरुख खान और उनकी प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने एक्स (पूर्व में टि्वटर) पर फिल्म का नया पोस्टर जारी किया। पोस्टर में शाहरुख के पांच अलग-अलग चेहरों की झलक दिख रही है। एक जगह वह गंजे दिखाई दे रहे हैं जबकि दूसरी जगह वह एक मास्क पहने हुए नजर आ रहे हैं।

शाहरुख ने फिल्म का पोस्टर जारी करने के साथ लिखा, ‘‘ये तो शुरुआत है… न्याय के कई चेहरे हैँ… ये तीर है, अभी ढाल बाकी है… ये अंत है, अभी काल बाकी है… ये पूछता है खुद से कुछ, अभी जवाब बाकी है। हर चेहरे के पीछे एक उद्देश्य होता है। लेकिन, यह तो बस शुरुआत है।…इक्के का इंतजार करें। ’’

फिल्म के निर्माताओं के मुताबिक ‘जवान’ जबर्दस्त एक्शन से भरपूर ‘थ्रिलर’ फिल्म है। यह फिल्म एक ऐसे व्यक्ति के भावनात्मक सफर को रेखांकित करती है जो समाज में गलतियों को सुधारने के लिए प्रयासरत है।

‘जवान’ का निर्देशन अतली ने किया है, जिसमें विजय सेतुपति और नयनतारा के साथ-साथ दीपिका पादुकोणे भी विशेष भूमिका में नजर आएंगी।

फिल्म में सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरेशी, रिद्धि डोगरा, सुनील ग्रोवर और मुकेश छाबड़ा भी अहम भूमिकाओं में हैं।

‘जवान’ सात सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

भाषा रवि कांत अविनाश

अविनाश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)