सोनू सूद 2014 में निर्माता के घर पर गोलीबारी मामले में अदालत में गवाह के तौर पर पेश हुए |

सोनू सूद 2014 में निर्माता के घर पर गोलीबारी मामले में अदालत में गवाह के तौर पर पेश हुए

सोनू सूद 2014 में निर्माता के घर पर गोलीबारी मामले में अदालत में गवाह के तौर पर पेश हुए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : December 14, 2021/8:55 pm IST

मुंबई, 14 दिसंबर (भाषा) बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद मंगलवार को निर्माता करीम मोरानी के बंगले पर 2014 में हुई गोलीबारी से संबंधित एक मामले में यहां एक विशेष मकोका अदालत के समक्ष गवाह के रूप में पेश हुए और कहा कि उन्हें गैंगस्टर रवि पुजारी से एक धमकी भरा फोन आया था, जिसमें कहा गया था कि वे फिल्म फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के प्रचार में शामिल न हों।

पुलिस के मुताबिक, गोलीबारी रवि पुजारी गिरोह के सदस्यों की तरफ से की गई थी।

अभियोजन पक्ष ने दावा किया है कि हिंदी फिल्म के विदेशी प्रचार अधिकारों को लेकर मोरानी को निशाना बनाने की साजिश रची गई थी। सूद के अलावा, 2014 में आई फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण जैसे बॉलीवुड कलाकार भी मुख्य भूमिकाओं में थे।

विशेष लोक अभियोजक प्रदीप घरात के अनुसार, अभिनेता ने अभियोजन मामले में पूरा सहयोग किया और मामले की सुनवाई कर रही महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण कानून (मकोका) अदालत के समक्ष मंगलवार को उनके साक्ष्य को दर्ज करने का काम पूरा किया गया।

गवाही के दौरान, सूद ने अदालत को बताया कि 2014 में, उन्हें पुजारी की तरफ से धमकी भरा फोन आया था, जिसमें उनसे ‘हैप्पी न्यू ईयर’ का प्रचार नहीं करने को कहा गया था।

अड़तालीस वर्षीय अभिनेता ने कहा कि उन्हें मीडिया में आई खबरों से पता चला कि मुंबई में मोरानी के घर पर गोलीबारी हुई थी।

अभियोजन पक्ष के अनुसार, पुजारी ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के कलाकारों और फिल्म टीम को निशाना बना रहा था, जब से मोरानी ने गैंगस्टर को फिल्म के विदेशी प्रचार अधिकार देने की उसकी मांग को ठुकरा दिया था।

भाषा

नेहा दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)