New Year Special Aarti

Special Aarti: नए साल की पूर्व संध्या पर पावन नदियों की विशेष आरती, भक्ति में डूबे श्रद्धालु, वीडियो में देखें शानदार नजारें

New Year Special Aarti: श्रद्धालु भक्ति में डूबकर पवित्र नदियों की विशेष आरती करते नजर आ रहे हैं। नए साल की पूर्व संध्या पर गंगा आरती की।

Edited By :   Modified Date:  December 31, 2023 / 10:05 PM IST, Published Date : December 31, 2023/8:17 pm IST

New Year Special Aarti: उत्तर प्रदेश। जहां दुनियाभर में रंग बिरंगी रौशनी, पटाखे और पार्टी से नए साल का स्वागत करने को बेताब हैं, तो वहीं दूसरी ओर श्रद्धालु भक्ति में डूबकर पवित्र नदियों की विशेष आरती करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि श्रद्धालुओं ने नए साल की पूर्व संध्या पर विशेष रूप से गंगा आरती की।

Read more: New Year in Dubai : नए साल के स्वागत को दुबई है तैयार, बुर्ज खलीफा में लेजर लाइटों द्वारा किया जा रहा साल 2024 का वेलकम, गानों पर झूम रहे लोग.. 

New Year Special Aarti: वैसे तो हर दिन वाराणसी के घाट पर गंगा आरती का रिवाज है लेकिन नए साल के आगमन के लिए यह आरती विशेष बन गई है। इस भव्य आरती को देखने के लिए देश-विदेश से सैलानी पहुंचे हैं। आरती की शोभा देखते ही बन रहा है। आप इन पवित्र नदियों के इन घाटों की विशेष आरती देख मंत्रमुग्ध हो जाएंगे।

उत्तर प्रदेश: वाराणसी में श्रद्धालुओं ने नए साल की पूर्व संध्या पर गंगा आरती की।

उत्तराखंड: भक्तों ने ऋषिकेश घाट पर वर्ष 2023 की अंतिम आरती की।

उत्तर प्रदेश: अयोध्या के सरयू घाट पर आरती की जा रही है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers