हड़ताली संविदा कर्मियों को हर हाल में 21 सितंबर को लौटना होगा काम पर, नोटिस जारी | CMHO issued notice to contract workers, asked to return to work

हड़ताली संविदा कर्मियों को हर हाल में 21 सितंबर को लौटना होगा काम पर, नोटिस जारी

हड़ताली संविदा कर्मियों को हर हाल में 21 सितंबर को लौटना होगा काम पर, नोटिस जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : September 20, 2020/12:15 pm IST

जांजगीर। हड़ताली संविदा कर्मियों को सीएमएचओ ने नोटिस जारी किया है। नोटिस के अनुसार सभी संविदा कर्मियों को 21 सितंबर को काम पर उपस्थित होने का फरमान जारी किया है।

Read More News: कोरोना महामारी के चलते किसी भी छात्र की पढ़ाई में न हो व्यवधान: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 

वहीं नोटिस के अनुसार आदेश की अवहेलना होने पर कार्रवाई की चेतावनी दी है। बताते चले कि संविदा कर्मी पिछले कई दिनों से अपनी मांग जिला प्रशासन के सामने रख रहे थे।

Read More News: 15 बंधुआ मजदूरों को पुलिस ने छुड़ाया, 1 महिला समेत 3 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे 

मांगों पर सुनवाई नहीें होने के चलते सभी ने हड़ताल पर चले गए। वहीं अब सभी को पहले की तरह 21 सितंबर यानी सोमवार से काम पर उपस्थित होने का आदेश दिया।

Read More News: परंपरागत स्वरूप से हटकर हो सकती है धन्नीपुर में बनने वाली मस्जिद 

इधर गरियाबंद जिला प्रशासन ने भी हड़ताली संविदा कर्मचारियों को नोटिस जारी किया है। जिसमें हर हाल में 24 घंटे में काम पर लौटने को कहा है। इसे लेकर कलेक्टर ने नोटिस जारी किया है। नोटिस में कड़ी अनुशासनात्मक कार्रवाई की चेतावनी दी है। कई अधिनियमों का किया उल्लेख। दूसरी ओर CMHO ने हड़ताली कर्मचारियों की सूची मंगवाई है।

Read More News:  फीस नहीं भरा तो स्कूल प्रबंधन ने काट दिया इस राज्य के शिक्षा मंत्री की नातिन का ही नाम, विपक्ष ने लिया आड़े हाथों