पीएम मोदी और राहुल गांधी ने दी केजरीवाल को बधाई, जवाब में केजरीवाल ने कहा 'साथ मिलकर काम करने के लिए इच्छुक हूं' | PM Modi and Rahul Gandhi congratulate Kejriwal, in response Kejriwal said 'I am willing to work together'

पीएम मोदी और राहुल गांधी ने दी केजरीवाल को बधाई, जवाब में केजरीवाल ने कहा ‘साथ मिलकर काम करने के लिए इच्छुक हूं’

पीएम मोदी और राहुल गांधी ने दी केजरीवाल को बधाई, जवाब में केजरीवाल ने कहा 'साथ मिलकर काम करने के लिए इच्छुक हूं'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : February 11, 2020/3:13 pm IST

नईदिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को 62 सीटें मिली हैं वहीं बीजेपी को मात्र 8 सीटों से संतोष करना पड़ा है। बीजेपी की हार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को दिल्ली चुनावों में जीत के लिए बधाई, मैं आशा करता हूं कि दिल्ली की जनता की अपेक्षाओं को वे पूरी करेंगे।

ये भी पढ़ें: दिल्ली विधानसभा चुनाव : चांदनी चौक से कांग्रेस प्रत्याशी अलका की लांबा बड़ी हार , जब्त हुई जमानत

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट के बाद अरविंद केजरीवाल ने भी जवाब में शुक्रिया कहा है, अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘आपका शुक्रिया सर। मैं केंद्र सरकार के साथ मिलकर काम करने के लिए इच्छुक हूं। हम दिल्ली को विश्वस्तरीय शहर बनाने की दिशा पर काम करेंगे।

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”en” dir=”ltr”>Congratulations to AAP and Shri <a href=”https://twitter.com/ArvindKejriwal?ref_src=twsrc%5Etfw”>@ArvindKejriwal</a> Ji for the victory in the Delhi Assembly Elections. Wishing them the very best in fulfilling the aspirations of the people of Delhi.</p>&mdash; Narendra Modi (@narendramodi) <a href=”https://twitter.com/narendramodi/status/1227215995393073154?ref_src=twsrc%5Etfw”>February 11, 2020</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

‘कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी अरविंद केजरीवाल को जीत की बधाई दी है।

 

ये भी पढ़ें: दिल्ली विधानसभा चुनाव : अपने दो पूर्व सीएम की सीट भी नही बचा पायी बीजेपी…देखिए

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि बीजेपी दिल्ली की जनता द्वारा दिये गए जनादेश का सम्मान करती है, सभी कार्यकर्ताओं ने इस चुनाव में अथक परिश्रम किया और दिन रात चुनाव में लगे रहे हैं। सभी कार्यकर्ताओं का ह्रदय से अभिनंदन और साधुवाद। जेपी नड्डा ने कहा कि बीजेपी इस जनादेश को स्वीकारते हुए रचनात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएगी और प्रदेश के विकास से जुड़े हर मुद्दे को प्रमुखता से उठाएगी। इस विश्वास के साथ की आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली का विकास करेगी, मैं अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी को बधाई देता हूं।

ये भी पढ़ें: ‘लोगों ने दिखा दिया देश ‘जन की बात’ से चलेगा, ‘मन की बात’ से नहीं’

बीजेपी के दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है. नितिन गडकरी ने ट्वीट कर कहा, ‘लोकतंत्र में जनता का निर्णय सर्वोपरि होता है। दिल्ली में जीत के लिए आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल का अभिनंदन। मैं बीजेपी के कार्यकर्ताओं को भी साधुवाद देता हूं जिन्होंने दिन-रात परिश्रम कर हमारे मुद्दों को लोगों तक पहुंचाने की कोशिश की। सीएम केजरीवाल ने नितिन गडकरी को भी शुक्रिया कहा है।

ये भी पढ़ें: ‘दिल्ली वालों आपने गजब कर दिया.. आई लव यू’

रक्षा मंत्री और बीजेपी के दिग्गज नेता राजनाथ सिंह ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनावों में जीत हासिल करने के लिए मैं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी को बधाई देता हू्ं। राजनाथ सिंह की बधाई पर अरविंद केजरीवाल ने शुक्रिया कहा है।

 
Flowers