The wives of these cricketers were raising enthusiasm on the field,

IND vs ENG: मैदान पर उत्साह बढ़ा रही थीं इन क्रिकेटर्स की पत्नियां, इन तस्वीरों को देख दंग रह जाएंगे आप

Ind Vs Eng Match: The wives of these cricketers were raising enthusiasm on the field, उस दौरान कई क्रिकेटर्स की पार्टनर भी मैदान में थीं

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 12:17 PM IST, Published Date : July 13, 2022/1:08 pm IST

Ind Vs Eng Match: भारत ने इंग्लैंड को मंगलवार को ओवल में खेले गए सीरीज के पहले मुकाबले में एकतरफा 10 विकेट से जीत हासिल की। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम 25.2 ओवर में 110 रन पर ढेर हो गई। बता दें कि टीम इंडिया ने इंग्लैंड को सिर्फ 110 पर ऑलआउट करने के बाद बिना विकेट खोए इस लक्ष्य को हासिल किया।

भारत ने खेली शानदार पारी

भारतीय टीम को इतनी बड़ी जीत दिलाने में जसप्रीत बुमराह का योगदान रहा। बुमराह ने 7.2 ओवर में 19 रन देकर 6 विकेट हासिल किए। इसके बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने 58 गेंद में नाबाद 76 रन की आतिशी पारी खेलकर टीम को जीत दिला दी। लक्ष्य का पीछा करने में शिखर धवन ने साथ दिया। धवन ने 54 गेंद में नाबाद 31 रन की पारी खेली।  इंग्लैंड के खिलाफ ओवल की जीत भारतीय वनडे इतिहास में मैच में बाकी बची गेंदों के लिहाज से सबसे बड़ी बन गई है।

Read More: ‘केबीसी’ सीजन 14 जल्द होगा शुरू, खेल का नया पड़ाव होगा और भी ज्यादा मजेदार…जानें कैसे

मैदान में दिखी क्रिकेटर्स की पार्टनर

इसी बीच टीम इंडिया जब मैदान में इंग्लैंड से मुकाबला कर रही थी, उस दौरान कई क्रिकेटर्स की पार्टनर भी मैदान में थीं। जिसमें कप्तान रोहित शर्मा की वाइफ रितिका, युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री, सूर्यकुमार यादव की वाइफ देविका ने अपने इंस्टाग्राम पर मैदान से तस्वीरें भी शेयर कीं है। जवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी हिट रहती हैं। धनश्री अकसर अपनी डांस की वीडियो और घूमने-फिरने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

बता दें कि धनश्री लंबे समय से इंग्लैंड में ही हैं और युजवेंद्र चहल के साथ ही हैं। धनश्री  ने इंडिया-इंग्लैंड के पहले वनडे मैच से ग्राउंड से तस्वीर शेयर की, जिसे जिसे इंस्टाग्राम पर काफी लाइक्स मिल रहें हैं। तो वहीं युजवेंद्र चहल की बात करें तो उन्हें पहले वनडे मैच में कोई सफलता नहीं मिली थी, चहल ने सिर्फ 2 ओवर डाले, जिसमें उन्होंने 10 रन दिए और कोई विकेट नहीं मिला था। धनश्री के अलावा सूर्यकुमार यादव की वाइफ देविषा शेट्टी ने भी मैदान से कुछ तस्वीरें शेयर कीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9)

 

सूर्यकुमार यादव टी-20 सीरीज़ में हिट साबित हुए थे, लेकिन पहले वनडे में उन्हें बैटिंग का चांस ही नहीं मिल पाया।  टीम इंडिया ने पहले मैच में इंग्लैंड को 10 विकेट से हराया था और इसी के साथ भारत तीन मैच की सीरीज़ में 1-0 से आगे हो गया रहा। भारत को पहला मैच जीतने के बाद वनडे रैंकिंग में भी फायदा हुआ है और वह नंबर-3 पर पहुंच चुका है।