'KBC' season 14 will start soon, the new stage of the game

‘केबीसी’ सीजन 14 जल्द होगा शुरू, खेल का नया पड़ाव होगा और भी ज्यादा मजेदार…जानें कैसे

'KBC' season 14 will start soon, the new stage of the game will be even more fun... know how

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:17 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:17 am IST

‘KBC’ season 14 will start soon: मुंबई  : अभिनेता अभिताभ बच्चन का फेमस रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति जल्द ही शुरू होने वाला है जिसको लेकर फैंस काफी खुश है । इस शो के सीजन 14 को लेकर ‘केबीसी’ के मेकर्स उम्मीद कर रहे है कि यह सीजन भी पहले सीजन की तरह सुपर हिट रहे । इसके लिए मेकर्स ने शो में कुछ नए बदलाव भी किये है  जिसकी वजह से इस शो में आने वाले लोगो को काफी कुछ नया देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़े; शुरुआती कारोबार में अमेरिकी डॉलर के मुकाबले लगभग सपाट खुला रुपया

शो में जोड़ा गया नया पड़ाव

‘KBC’ season 14 will start soon: आपको बता दे कि सोनी टेलीविज़न पर रिलीज होने से पहले ही इस शो का एक प्रोमो रिलीज किया गया है । जो की काफी चर्चा में बना हुआ है दरअसल, इस बार देश की आजादी के 75 साल पूरे हो रहे हैं और इस खुशी के मौके पर कौन बनेगा करोड़पति के मेकर्स ने एक शानदार पड़ाव जोड़ा है.। जिसके तहत, अगर हॉट सीट पर बैठा शख्स अगर 7.5 करोड़ के लिए पूछे गए सवाल का जवाब नहीं दे पाता है, तो भी उसे 75 लाख मिलेंगे।

यह भी पढ़े: दिल्ली में कुछ स्थानों पर हल्की बारिश

सीजन 14 जल्द होगा रिलीज़

‘KBC’ season 14 will start soon : मतलब, अगर कोई कंटेस्टेंट 1 करोड़ जीत जाता है और 7.5 करोड़ के सवाल पर लड़खड़ा जाता है तो भी उसे 3 लाख 20 हजार की जगह 75 लाख मिलेंगे. इस नए ऐलान से साफ है कि इस बार लोग रिस्क लेने में कतराएंगे नहीं. क्योंकि, 7.5 करोड़ के सवाल का जवाब ना दे पाने पर जीती हुई रकम से 25 लाख की कटौती ही होगी।

यह भी पढ़े: शुरुआती कारोबार में अमेरिकी डॉलर के मुकाबले लगभग सपाट खुला रुपया

शो ने पूरे किये 21 साल

‘KBC’ season 14 will start soon : इस शो का पहला सीजन साल 2000 में टेलिकास्ट किया गया था। तभी से यह शो देश के लोगों और दर्शकों की पसंदीदा कार्यक्रम बना हुआ है ।इस शो की खास बात यह है कि हर उम्र का इंसान इस कार्यक्रम को देखना पसंद करता है क्योंकी इस शो में एंटरटेनमेंट के साथ साथ भरपूर ज्ञान भी मिलता है।