Rajasthan Assembly Elections 2023

Rajasthan Assembly Elections 2023 : फूट-फूटकर रोने लगा विधायक जी का बेटा! पैरों में गिरकर कर दी ऐसी हरकत, प्रचार छोड़कर भागे कांग्रेस उम्मीदवार

Rajasthan Assembly Elections 2023: विधायक जौहरी लाल का बेटा भाषण देते हुए अचानक मांगीलाल के पैरों में गिर पड़ा और पैर पकड़कर खींचने लगा।

Edited By :   Modified Date:  November 8, 2023 / 08:27 AM IST, Published Date : November 8, 2023/8:27 am IST

Rajasthan Assembly Elections 2023 : जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव में अब काफी कम समय बचा हुआ है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही दलों ने प्रचार प्रसार तेज कर दिया है। सभी प्रत्याशी चुनावी में प्रचार में लगे हुए है। इतना ही नहीं राजस्थान की राजनीति में सियासी रंग दिखना बंद नहीं हुए है। जीत के लिए प्रत्याशी कई तरह के प्लान तैयार करते हैं।

 

इस बीच अलवर के राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र में एक अजीब मामला सामने आया है। इस सीट से कांग्रेस प्रत्याशी मांगीलाल मीणा समर्थन मांगने के लिए विधायक जौहरी लाल के घर पहुंचे। इस दौरान जोहरी लाल का बेटा फूट-फूटकर रोने लगा और कांग्रेस प्रत्याशी के पैरों में गिर गया। अचानक हुई इस घटना से कांग्रेस प्रत्याशी घबराकर मौके से भाग खड़े हुए।

read more : बदलने जा रहा इन राशि वालों का भाग्य, तिजोरी भरने को तैयार हो जाएं जातक, छप्पर फाड़कर बरसने वाला है धन 

Rajasthan Assembly Elections 2023 : दरअसल, राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ सीट से कांग्रेस ने विधायक जौहरी लाल मीणा का टिकट कटकर मांगीलाल मीणा को प्रत्याशी बनाया है। कुछ दिन पहले ही मांगीलाल मोची की दुकान पर जूते पॉलिश करते हुए नजर आए। चुनाव प्रचार की इसी कड़ी में वह विधायक जौहरी लाल मीणा के घर पहुंच गए। विधायक जौहरी लाल का बेटा भाषण देते हुए अचानक मांगीलाल के पैरों में गिर पड़ा और पैर पकड़कर खींचने लगा। अचानक हुए इस घटनाक्रम से मांगीलाल घबरा गए और वहां से भागने लगे।

 

इस दौरान वहां मौजूद विधायक मीणा के परिजन बोलने लगे कि उन्हें गोली मार दी जाए। ऐसी राजनीति से तो अच्छा है कि वे लोग मर ही जाएं। पूरे घटनाक्रम के बीच कांग्रेस प्रत्याशी मांगीलाल समर्थकों के साथ वहां से निकलने लगे तो जौहरी लाल मीणा के परिजन और उनके समर्थक उन्हें पकड़ने लगे। इस दौरान वहां कुछ लोगों के बीच धक्का-मुक्की होने लगी। जौहरी लाल मीणा के समर्थक कांग्रेस प्रत्याशी को रोकने लगे। हालांकि, कांग्रेस प्रत्याशी वहां से निकल गए।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp