Uma Bharti got fever before Pran Pratishtha

Uma Bharti : रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले उमा भारती की बिगड़ी तबीयत, ट्वीट कर दी जानकारी

Uma Bharti got fever before Pran Pratishtha : मध्यप्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

Edited By :   Modified Date:  January 20, 2024 / 01:51 PM IST, Published Date : January 20, 2024/1:51 pm IST

Uma Bharti got fever before Pran Pratishtha : अयोध्या राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए तैयारियां तेज है। सोमवार 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होगी। अयोध्या में साधु संतों और अतिथियों के साथ रामभक्तों का आने का सिलसिला शुरू हो गया है। पूरी नगरी में सीसीटीवी कैमरा लगाए गए हैं। तो वहीं सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए जवानों को भी तैनात कर दिया गया है। पूरी अयोध्या नगरी को फूल मालाओं से सजाया गया। बता दें कि केंद्र से लेकर राज्य तक के 25 हजार से अधिक पुलिसकर्मियों ने अयोध्या में डेरा डाल दिया है। इसी के साथ शीर्ष खुफिया एजेंसी रॉ की मौजूदगी भी है। अयोध्या में 3 दिनों तक बाहरी लोगों की एंट्री बंद हो गई है।

read more : Dulhan ka Video Viral: मंडप पर बैठी थी दुल्हन, इधर बूढ़ा आशिक ने कर दिया खेला, बाजू बैठे दूल्हे को भी नहीं लगी भनक 

 

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले उमा भारती की बिगड़ी तबीयत

मध्यप्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि भोपाल से 17 तारीख को चली और 18 की सुबह लखनऊ में उतरते ही जोर से बुखार आया। लखनऊ बहुत ठंडा है, इसीलिए 18 से लेकर 19 की शाम तक लखनऊ में ही रही, किसी से मिली नहीं। फिर मन नहीं मानता था इसीलिए इस स्थिति में अयोध्या आ गई। यहां बहुत ठंड है इसीलिए बुखार की स्थिति में भी दवाई खाने से परिवर्तन नहीं हो रहा, ठीक होने की स्थिति तक में किसी से मुलाकात नहीं कर सकती। सभी लोग मुझे क्षमा करें।

 

ऐसी कड़ाके की ठंड में भी असंख्य महान आत्माएं, साधु संत, नर नारी अयोध्या में विचरण कर रहे हैं, सरकार की तरफ से व्यवस्थाओं में कोई कमी नहीं रखी गई है लेकिन लोग तो राम भक्ति के आनंद में डूबे हुए हैं सब तरफ से सीताराम सीताराम या राम धुन ही सुनाई दे रही है। लगातार 500 साल तक चले किसी अभियान का ऐसा अद्भुत, गौरवपूर्ण एवं आनंदपूर्ण समारोप सृष्टि में कभी नहीं हुआ होगा। इन 500 सालों में शुरू से अभी तक जिनका भी योगदान रहा उनका भूरी भूरी नमन।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp