Blessings of 'Shri Ram' showered on Mandir construction company L&T

मंदिर निर्माण करने वाली कंपनी पर बरसा ‘श्री राम’ का आशीर्वाद, मिला बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट का मेगा ऑर्डर

Ram Mandir Construction Company : मंदिर के निर्माण का काम कर रही कंपनी एलएंडटी (L&T) के भाग्य खुल गए हैं। राम मंदिर निर्माण कर रही इस कंपनी

Edited By :   Modified Date:  January 16, 2024 / 05:23 PM IST, Published Date : January 16, 2024/5:23 pm IST

अयोध्या : Ram Mandir Construction Company : अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है। प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तैयारियां चरम पर हैं। अयोध्या समेत पूरा देश राममय हो चुका है। इसी बीच मंदिर के निर्माण का काम कर रही कंपनी एलएंडटी (L&T) के भाग्य खुल गए हैं। राम मंदिर निर्माण कर रही इस कंपनी को एक और बड़ा ऑर्डर मिला है। लार्सन एंड टुब्रो (L&T) को बुलेट ट्रेन परियोजना से जुड़ा मेगा आर्डर मिला है।

यह भी पढ़ें : Ram Mandir News: राम नाम की ऐसी लगन..  मंदिर प्रांगण के लिए 500 फिट के पत्र पर लिखा जा रहा 5 लाख राम नाम, बच्चों से लेकर दिग्गज हस्तियां ले रहे हिस्सा 

L&T को मिला बड़ा आर्डर

Ram Mandir Construction Company :  राम मंदिर का निर्माण करने वाली कंपनी लार्सन टुब्रो (L&T) को मुंबई से अहमदाबाद बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट में मेगा ऑर्डर मिला है। कंपनी की कंसट्रक्शन यूनिट को जापानी एजेंसी जापान इंटरनेशनल कोऑपरेशन की तरफ से बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट के लिए 508 रूट किलोमीटर हाई-स्पीड इलेक्ट्रिफिकेशन सिस्टम के निर्माण के लिए ये आर्डर मिला है।

यह भी पढ़ें : Ram Mandir Invitation: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होंगे विराट-अनुष्का, राम मंदिर से मिला न्योता 

कंपनी ने दी जानकारी

Ram Mandir Construction Company : बता दें कि, L&T कंपनी की ओर से शेयर बाजार को इस बात की जानकारी दी गई है और कहा गया है कि, L&T कंस्ट्रक्शन के रेलवे स्ट्रैटिजिक बिजनेस ग्रुप को ये मेगा प्रोजेक्ट मिला है। उन्होंने बताया कि इस इलेक्ट्रिफिकेशन सिस्टम से बुलेट ट्रेन को 320 किलोमीटर प्रति घंटे तक की रफ्तार से दौड़ने में मदद मिलेगी। यह मेगा आर्डर 10,000-15,000 करोड़ रुपए का है। इस खबर के आते ही L&T के शेयरों में जबरदस्त उछाल देखने को मिला। लार्सन एंड टुब्रो के शेयर 3574.70 रुपए पर पहुंच गए। वहीं कंपनी का मार्केट कैप 4.91 लाख करोड़ रुपए के पार चला गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp