Celebrities In Ayodhya Dham: सितारें अयोध्या धाम में.. कंगना से लेकर सायना नेहवाल तक डूबे जश्न में, जानिए क्या कहा | Celebrities In Ayodhya Dham

Celebrities In Ayodhya Dham: सितारें अयोध्या धाम में.. कंगना से लेकर सायना नेहवाल तक डूबे जश्न में, जानिए क्या कहा

Edited By :   Modified Date:  January 22, 2024 / 11:17 AM IST, Published Date : January 22, 2024/11:17 am IST

अयोध्या: 500 वर्षों से अयोध्या में राम मंदिर का इंतजार कर रहे राम भक्तों का इंतजार आज खत्म हो रहा है। सालों तक टेंट में रहे रामलला आज अपने भव्य मंदिर में विराजेंगे। अब से कुछ घंटों बाद पीएम मोदी भव्य राम मंदिर का उद्घाटन करेंगे। साथ ही आज यानी 22 जनवरी को रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा भी होगी। प्राण-प्रतिष्ठा से पहले 16 जनवरी से विशेष अनुष्ठान शुरू हुआ था। मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा दोपहर 12:20 बजे शुरू होने वाली है और दोपहर 1 बजे तक समाप्त होने की संभावना हैं। बॉलीवुड से लेकर कारपोरेट जगत के सितारे इस भव्य समारोह में शिरकत करने रवाना हो रहे हैं।

वही जो हस्तियां अयोध्या पहुँच चुके हैं उन्होंने मीडिया से बात की और अयोध्या के इस पूरे समारोह में शामिल होने के अपने अनुभव साझा किया। तो आइयें सुनते हैं किसने क्या कहा।

गायक बादशाह ने कहा कि बात जो हैं वह शब्दों का नहीं बल्कि भावनाओं का है। हम सभी सौभाग्यशाली लोग हैं जो इस इतिहास को रचते हुए देख रहे हैं।

 

बैडमिंटन की स्टार खिलाड़ी सायना नेहवाल ने कहा कि यह उनका सौभाग्य हैं कि वह आज इतने बड़े मंदिर के खुलने पर पहुंची हैं। उन्हें भगवान राम के प्रतिमा के आवरण का इंतज़ार हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा आज हम अयोध्या नगरी में आएं हैं, ऐसा लगता हैं की हम किसी पौराणिक काल में पहुँच गए हो। यह अद्भुत और अलौकिक अनुभव हैं। योगी जी ने उत्तर प्रदेश की काया पलट कर दी हैं। वेटिकन सिटी से भी आगे जाएगी अयोध्या, भगवान् राम हमारे आइकॉन हैं।

 
Flowers