राममंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले भक्ति रस में डूबे PM मोदी! अब तक कौन-कौन से भजन शेयर किए ? यहां देखें |

राममंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले भक्ति रस में डूबे PM मोदी! अब तक कौन-कौन से भजन शेयर किए ? यहां देखें

PM Modi shared bhajans: बता दें बीते करीब एक सप्ताह में पीएम मोदी ने कई फेमस भजनों को शेयर कर चुके हैं। इतना ही नहीं पीएम ने सिर्फ उनके भजनों को शेयर कर रहे बल्कि सिंगर की तारीफ भी कर रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 11, 2024 / 04:39 PM IST, Published Date : January 11, 2024/4:39 pm IST

PM Modi shared bhajans: नईदिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राममंदिर प्राण प्रतिष्ठा के पहले पूरी तरह से भक्ति के रस में डूबे हुए हैं। पीएम मोदी यह भक्ति भगवान के भजनों को शेयर करके कर रहे हैं। बता दें बीते करीब एक सप्ताह में पीएम मोदी ने कई फेमस भजनों को शेयर कर चुके हैं। इतना ही नहीं पीएम ने सिर्फ उनके भजनों को शेयर कर रहे बल्कि सिंगर की तारीफ भी कर रहे हैं।

read more:  Jabalpur News: धान खरीदी में हुए फर्जीवाड़े के मामले में कलेक्टर ने जारी किया नया आदेश, किसानों की लिस्ट भोपाल भेजने के बाद होगी पोर्टल पर अपलोड

इसी कड़ी में पीएम मोदी ने आज गुरुवार को सोशल मीडिया एक्स पर एक राम स्तुति शेयर कर सिंगर की तारीफ की हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने तारीफ करते हुए कहा कि “आज जब अयोध्या धाम में श्री राम लला की अगवानी को लेकर हर ओर आनंद का वातावरण है, ऐसे में सूर्यगायत्री जी की यह स्तुति हर किसी को भक्ति-भाव से भर देने वाली है।” जानकारी दे दें कि राम स्तुति को 17 साल की केरल की क्लासिकल सिंगर सूर्यगायत्री ने 7 साल पहले गाया है। ये स्तुति यूट्यूब पर शेयर की गई थी।

read more:  मोमबत्ती कारखाना आग मामला : जमीन मालिक को मिली गिरफ्तारी से अंतरिम राहत

PM Modi shared bhajans: इससे पहले पीएम मोदी ने कई सिंगर्स के गाने व भजन सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, जिन्हें पिछले दिनों खूब सुर्खियां मिली हैं। इन सिंगर्स में जुबीन नौटियाल, पायल देव, मनोज मुंतशिर और स्वाति मिश्रा जैसे कलाकारों की तारीफ की है। इनका लिंक हम आपको सिलसिलेवार नीचे दे रहें हैं, आप भी इन फेमस भजनों को सुनिए और भक्ति रस का आनंद लीजिए।