Rahul Gandhi On Ram Mandir

Ram Mandir Pran Pratishtha: कांग्रेस ने क्यों ठुकराया राम मंदिर का न्योता, राहुल गांधी ने बताई ये बड़ी वजह…

Rahul Gandhi On Ram Mandir: राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' की शुरुआत मणिपुर से होकर नागालैंड पहुंच गई है।

Edited By :   Modified Date:  January 16, 2024 / 03:22 PM IST, Published Date : January 16, 2024/3:19 pm IST

Rahul Gandhi On Ram Mandir : नागालैंड। राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ की शुरुआत मणिपुर से होकर नागालैंड पहुंच गई है। इस यात्रा को लेकर भारत जोड़ो न्याय यात्रा विचारधारा की यात्रा है। इंडिया गठबंधन चुनाव लड़ेगा और जीतेगा। इसी बीच मीडिया से बताचीत के राहुल गांधी का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा पर कहा कि अयोध्या में जो कार्यक्रम हो रहा है वह बीजेपी और RSS का कार्यक्रम है।

Read more: Kalicharan Maharaj: कांग्रेस के अयोध्या न जाने को लेकर धर्मगुरु कालीचरण का बड़ा बयान, कहा कुछ ऐसा कि मच गया बवाल 

वहीं राहुल गांधी ने आगे कहा कि हम सभी धर्मों के साथ हैं। लेकिन राजनीतिक कार्यक्रम में जाना ठीक नहीं है। जो जाना चाहता है वो जा सकता है। मुझे धर्म का फायदा नहीं उठाना है। किसी को अयोध्या जाने की मनाही नहीं है। कांग्रेस से कोई भी अयोध्या जा सकता है।

Read more: Sidharth Malhotra के साथ रोमांटिक हुईं कियारा आडवाणी, बर्थडे पर शेयर किया रोमांटिक वीडियो 

Rahul Gandhi On Ram Mandir: वहीं राहुल गांधी ने मीडिया से बातचीत करते हुए भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर कहा कि हम पिछले साल कन्याकुमारी से कश्मीर तक चले थे। काफी लोगों ने कहा कि वेस्ट से ईस्ट भी यात्रा होनी चाहिए। यह यात्रा एक न्याय यात्रा है। इसका लक्ष्य सामाजिक और आर्थिक न्याय का है।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे