Aaj Ka Rashifal today 25 June

Horoscope Today 25 June : इन राशियों पर पड़ेगी शनि की छाया, आ सकती है बड़ी मुसीबत, शांति के लिए करें ये उपाय

Aaj Ka Rashifal today 25 June : Horoscope Today 25 June : इन राशियों पर पड़ेगी शनि की छाया, आ सकती है बड़ी मुसीबत, शांति के लिए करें ये उपाय

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : June 25, 2022/6:44 am IST

राशिफल। Aaj Ka Rashifal today 25 June : अगले 15 दिनों तक सूर्य आद्रा नक्षत्र में विराजमान रहेंगे। इससे कई राशियों को अच्छे परिणाम मिलेंगे। शास्त्रों में लिखा है कि दान देने से निश्चित ही शुभ फल मिलते हैं। आज शनिवार का दिन है। घर से निकलने से पहले हमेशा पूजा-पाठ करना चाहिए। वहीं इनकी पूजा-अर्चना करने से मानसिक तनाव भी कम होता है। पूजा के साथ जरूरी है कि ज्योतिष के अनुसार कुछ उपाए जरूर करें। चलिए आज आपको बताते हैं आप अपने राशिफल के अनुसार किस चीज का दान करें। शास्त्रीय गणना के अनुसार आज केतु ने अपनी दिशा बदल ली है। ऐसे में केतु आपका साथ दे इसके लिए कुछ उपाय करना बेहद जरूरी है। आज इन राशियों पर शनि देव की कृपा बरसेगी।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

मेष-

आज का दिन आपके लिए विशेष रूप से फलदायक रहने वाला है। आप दान पुण्य कार्य में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे,जिसका आपको लाभ भी अवश्य मिलेगा,लेकिन आपका अपने भाई से चल रहा विरोध समाप्त होगा। जो लोग विवाह योग्य हैं उनके लिए कुछ बेहतर अवसर आ सकते हैं। आपको किसी को धन उधार देने से बचना होगा,नहीं तो आपको उस धन को उतार पाना मुश्किल होगा। आपकी संतान पक्ष के प्रति जो चिंताएं बनी हुई थी,आज आपको उनका समाधान भी आसानी से मिल जाएगा।

शांति के लिए –

काले तिल का दान करें….
शनि के मंत्रों का जाप करें….

वृष-

आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है। आपको अपने परिजनों व रिश्तेदारों से कोई मदद प्राप्त हो सकती है,लेकिन आपको फिजूलखर्ची करने से बचना होगा,नहीं तो आप अपने संचय धन से भी समाप्त कर देंगे। जीवनसाथी को आज शॉपिंग पर लेकर जा सकते हैं,जहां आपको बजट प्लान करके चलना बेहतर रहेगा। यदि ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति को धन उधार देंगे,तो वह आपके आपसी रिश्तों में दरार पैदा कर सकता है। सायंकाल के समय आप अपने परिजनों के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं।

शांति के लिए –

ऊॅ कें केतवें नमः का जाप कर दिन की शुरूआत करें…
सूक्ष्म जीवों की सेवा करें…

मिथुन-

आज का दिन आपके लिए अनुकूल परिणाम लेकर आएगा। आप आज उसी कार्य को करें,जो आपको अत्यधिक प्रिय हो, क्योंकि उनके पूरे होने की संभावना अधिक है। आपके शत्रु आपके बनते कामों में रोड़ा अटकाने की पूरी कोशिश करेंगे,जिनसे आपको सावधान रहना होगा। आपका अपने परिजनों से कोई विरोध भी हो सकता है। यदि आप जरूरी कार्य के लिए निकले,तो माता-पिता का आशीर्वाद लेकर जाना आपके लिए बेहतर रहेगा। विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे।

शांति के लिए –

ऊॅ रां राहवे नमः का एक माला जाप कर दिन की शुरूआत करें..
मूली का दान करें..

कर्क-

आज का दिन आपके प्रतिष्ठा में वृद्धि लेकर आएगा। आप अपने घरेलू व रुके हुए कामों के लिए भी कुछ समय निकालेंगे और अपनी दिनचर्या में बदलाव करेंगे,लेकिन जो लोग छोटे व्यापारी हैं,उनको अपने व्यापार की ओर भी ध्यान लगाना होगा,नहीं तो उन्हें वहां कोई नुकसान हो सकता है। आप कुछ धन गरीबों की सेवा में भी लगाएंगे और उसमें जुटे नजर आएंगे,लेकिन आपको ध्यान देना होगा कि लोग इसे आपका स्वार्थ ना समझें।

शांति के लिए –

ऊॅ रां राहवे नमः का एक माला जाप कर दिन की शुरूआत करें..
मूली का दान करें..

सिंह-

आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से उत्तम रहने वाला है। विरोधी आपके सामने नतमस्तक हुए नजर आएंगे,जिसे देखकर आपको हैरानी होगी। जो लोग सरकारी नौकरी में कार्यरत हैं,उन्हें अधिकारी द्वारा शाबाशी प्राप्त हो सकती है और आप यदि सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत हैं,तो आपको कोई नया पदभार भी सौंपा जा सकता है,लेकिन आपको यदि विदेश में रह रहे किसी परिजन से मिलने जा सकते हैं।

शांति के लिए –

ऊॅ बृं बृहस्पतयै नमः का एक माला जाप करें….
पुरोहित को केला, नारियल का दान करें….

कन्या-

आज का दिन आपके लिए कुछ परेशानी भरा रहेगा। आप जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे व संतान को भी पढ़ाई में कुछ समस्याएं आएंगी। पिताजी से यदि आप कुछ बिजनेस संबंधित सलाह लेंगे,तो वह आपके लिए बेहतर रहेगा। आपकी कोई व्यवसाय संबंधित यात्रा पर जाना पड़ सकता है,जिसमें आपको अपने एक कीमती वह जरूरी सामानों की सुरक्षा करना बेहतर रहेगा,नहीं तो उनके खोने व चोरी होने का भय बना हुआ है। आपको किसी सरकारी योजना में निवेश करने का मौका मिलेगा।

शांति के लिए –

ऊॅ धृणि सूर्याय नमः का पाठ करें…..
गुड़.. गेहू…का दान करें..

तुला-

आज के दिन आपके हाथ बड़ी मात्रा में धन लग सकता है और आपके धन कोष में वृद्धि होगी। आप अपने परिवार के सदस्यों के महत्वकाक्षाओं को भी पूरा करने में सफल रहेंगे,लेकिन पिताजी द्वारा आपको आज कुछ जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी,जिसके कारण आपके काम का बोझ बढ़ सकता है। आपका कोई मित्र आपके साथ धोखा कर सकता है,इसलिए आपको सावधान रहना होगा जो लोग सट्टेबाजी में का निवेश करते हैं,उन्हें ज्यादा निवेश करने से बचना होगा।

शांति के लिए –

ऊॅ सों सोमाय नमः का एक माला जाप करें……
खीर बनाकर कम से कम एक कन्या को खिलायें…

वृश्चिक-

आज आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना होगा,नहीं तो आपको कोई शारीरिक कष्ट हो सकता है। आज आपको संतान के करियर की चिंता सताएगी,जिसके लिए आप इन लोगों से बातचीत भी करेंगे,लेकिन जो विद्यार्थी विदेशों से शिक्षा ग्रहण करना चाहते हैं,उन्हें कोई बेहतर अवसर आ सकता है। प्रेमजीवन जी रहे लोगों में एक नई ऊर्जा का संचार होगा। आज आपके घर अतिथि आगमन हो सकता है,जिसमें आपका धन खर्च बढ़ेगा। आप आज किसी नए वाहन की खरीदारी भी कर सकते हैं।

शांति के लिए –

ऊॅ अं अंगारकाय नमः का एक माला जाप करें..
हनुमानजी की उपासना करें..

धनु-

आज का दिन आपके लिए निश्चित रूप से फलदायक रहने वाला है। आपको कुछ अच्छे व गणमान्य लोगों से मेल मिलाप करने का मौका मिलेगा,लेकिन आपकी किसी मनवांछित इच्छा की पूर्ति होने के कारण आप धार्मिक यात्रा पर भी जा सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपकी कुछ आर्थिक योजनाओं को बल मिलेगा,जिसके कारण आपको लाभ भी अधिक होगा,लेकिन आप आय से अधिक धन व्यय करेंगे,जो बाद में आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकता है। आज आपको संतान की ओर विशेष ध्यान देना होगा, नहीं तो वह किसी गलत कार्य की ओर अग्रसर हो सकते हैं।

शांति के लिए –

ऊॅ शुं शुक्राय नमः का जाप करें…
महामाया के दर्शन करें…

मकर-

आज का दिन आपके लिए उत्तम संपत्ति के संकेत दे रहा है। आपको जीवनसाथी की ओर से कोई सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है। व्यापार में यदि आपकी अपने सहयोगियों से तनाव की स्थिति उत्पन्न हो,तो भी उसमें भी आपको चुप रहना बेहतर रहेगा। आज आप अपने कुछ शत्रुओं के बहकावे में आ सकते हैं,जो आपको कुछ निवेश संबंधी योजना की सलाह देंगे,जिसमें आपको निवेश करने से बचना होगा। परिवार में माहौल खुशनुमा रहेगा और परिजनों का आना जाना भी लगा रहेगा।

शांति के लिए –

ऊॅ शुं शुक्राय नमः का जाप करें…
महामाया के दर्शन करें…

कुंभ-

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। यदि आपने साझेदारी में किसी व्यक्ति को चलाया हुआ है,तो उसमें आपको अपने पार्टनर से कुछ कहासुनी हो सकती है। व्यवसाय में निरंतर लाभ होने की संभावना बनी रहेगी,लेकिन आपको कुछ उलझने किसी भी कार्य को आसानी से करने नहीं देंगी,जिसके कारण आपके मन में संशय बना रहेगा। आपका यदि कोई संपत्ति संबंधित विवाद लंबे समय से चल रहा है तो उसमें आपको जीत मिल सकती है। संतान द्वारा आपको कोई शुभ सूचना सुनने को मिलेगी।

शांति के लिए –

ऊॅ शुं शुक्राय नमः का जाप करें…
महामाया के दर्शन करें…

मीन-

आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से उत्तम रहेगा और आपके धन कोष में भी वृद्धि हो सकती है,लेकिन आपको मानसिक तनाव लेने से बचना होगा,क्योंकि आप ऐसे ही अपनी सारी समस्याओं का हल निकालने में सफल रहेंगे,जो लोग नौकरी में कार्यरत हैं,उनके ऊपर कुछ अतिरिक्त जिम्मेदारियों का बोझ आ सकता है, जिसके बाद उनका स्वभाव चिड़चिड़ा हो जाएगा,लेकिन आपको परिवार के किसी भी सदस्य से बातचीत करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखना बेहतर रहेगा, नहीं तो आपसी रिश्ते खराब हो सकते हैं।

शांति के लिए –

ऊॅ शुं शुक्राय नमः का जाप करें…
महामाया के दर्शन करें…

 
Flowers