Aishwarya Rai Bachchan reached Bageshwar Dham

बागेश्वर धाम धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की शरण में पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन? यूट्यूब पर वीडियो हुआ वायरल

Aishwarya Rai Bachchan reached Bageshwar Dham : ऐश्वर्या राय बच्चन पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समक्ष बैठकर अर्जी लगा रही है।

Edited By :   Modified Date:  February 20, 2023 / 10:02 PM IST, Published Date : February 20, 2023/10:02 pm IST

Aishwarya Rai Bachchan reached Bageshwar Dham : छतरपुर। इस समय बागेश्वर धाम का नाम और धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की महिमा पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बनी हुई है। पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के जितने भक्त बनते जा रहे है तो वहीं दूसरी ओर उनके चमत्कारों पर कई आरोप भी लगाए जा रहे है। बाबा के दरबार में आए दिन कोई न कोई कलाकार उनका आशीर्वाद लेने आता हैं। भोजपुरी के सुपरस्टार और सांसद मनोज तिवारी से लेकर कई कलाकार यहां पर आ चुके है।

read more : भाई-बहन का सेक्स करना ठीक है? इस विश्वविद्यालय के पहले सेमेस्टर की परीक्षा में पूछा गया प्रश्न

 

Aishwarya Rai Bachchan reached Bageshwar Dham : कलाकार ही नहीं भारत के विभिन्न राज्यों के मंत्री और सीएम भी पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का आशीर्वाद ले चुके है। वहीं हालही में एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समक्ष बैठकर अर्जी लगा रही है। वहीं पंडित जी उनको समस्या और उसका निवारण बता रहे है। लेकिन यह वीडियो सच नहीं है।

read more : खतरे में इस साउथ सुपरस्टार का करियर ! ना करे ये गलती, नहीं तो.. 

Aishwarya Rai Bachchan reached Bageshwar Dham : वीडियो को साफ तौर से देखने पर पता चलता है कि उसको एडिटिंग के द्वारा बनाया गया है। और तो और अभी तक एक्ट्रेस की ऐसी कोई न्यूज भी नहीं आई जिसमें पता चले की ऐश्वर्या राय बच्चन बागेश्वर धाम गईं हैं। इसलिए ये वीडियो पूरी तरह झूठ की जंजीरों से बंधा हुआ है। आपको बता दूं कि यह वीडियो यूट्यूब चैनल ‘हेल्थ मंत्र’ द्वारा अपलोड किया गया है। यह वीडियो अब तक लाखों लोग देख चुके है।

read more : आखिर क्या हैं जया किशोरी की अधूरी चाहतें?, खुद ने किया खुलासा, जानें यहां 

पीएम मोदी की तस्वीर को ​भी किया गया था एडिट

कुछ दिन पहले भी सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की भी ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही थी जिसमें देखा जा रहा था कि पीएम मोदी बागेश्वर धाम में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के सामने हाथ जोड़कर बैठे हुए है। जिसकी पड़ताल करने पर स्थिति साफ हो चुकी थी कि वह तस्वीर भी झूठी है। जिसमें बाद खुद धीरेंद्र शास्त्री ने इसका विरोध किया था ऐसी तस्वीर बनाने और शेयर करने वालों को पंडित जी द्वारा चेतावनी भी दी गई थी।

 

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें