Karj Mukti ke Upay Pradeep Mishra

Karj Mukti ke Upay Pradeep Mishra : क्या आप पर भी है कर्ज से परेशान? पंडित प्रदीप मिश्रा ने बताया रामबाण उपाय, आधी रात को करना होगा ये काम..

Karj Mukti ke Upay Pradeep Mishra : आपको कभी भी धन की कमी नहीं होगी। इतना ही नहीं आपका जितना भी कर्ज होगा कुछ ही दिन में उतर जाएगा।

Edited By :   Modified Date:  February 19, 2024 / 10:30 PM IST, Published Date : February 19, 2024/10:30 pm IST

Karj Mukti ke Upay Pradeep Mishra : आज के इस महंगाई के दौर में हर कोई कर्ज से डूबा हुआ है। कर्ज उतारने के लिए हर कोई जीतोड़ मेहनत कर रहा है, लेकिन कर्ज उतरने के बजाए बढ़ते ही जाता है। इसका एक कारण ये है कि आम आदमी की आमदनी से ज्यादा उनकी जरूरतें होती है, लेकिन दूसरा कारण किस्मत को भी कहा जाता है। शास्त्रों की मानें तो जब तक आपके ग्रह नक्षत्र सही नहीं रहेंगे तो आप कितना भी मेहनत कर लें पैसे तो आएंगे लेकिन रूकेंगे नहीं। लेकिन अब आप अपने कर्ज से मुक्ति पा सकते हैं वो भी सिर्फ एक उपाय से जो सिहोर वाले पंडित प्रदीप मिश्रा जी बता रहे हैं। तो चलिए जानते हैं पंडित प्रदीप मिश्रा ने क्या उपाय बताए हैं।

read more : सात फेरे के बाद अजीब हरकत करने लगा दूल्हा, देखकर दुल्हन को आया सदमा, मामला जानकर आप भी रहा जाएंगे हैरान 

Karj Mukti ke Upay Pradeep Mishra : पंडित प्रदीप मिश्रा ने बताया कि रात में ठीक 11.30 से 12.30 बजे के बीच पीपल, आंवला या बेलपत्र के पेड़ के पास पहुंचकर नमस्कार करके एक दीपक जला दीजिए। इसके बाद आप घर पर आकर जहां लक्ष्मी जी की पूजा किए हों वहां से कोई एक सिक्का उठाकर तिजोरी में रख दें। ऐसा करने मात्र से आपको कभी भी धन की कमी नहीं होगी। इतना ही नहीं आपका जितना भी कर्ज होगा कुछ ही दिन में उतर जाएगा।

 

मंगलवार के दिन करें ये काम

पंडित प्रदीप मिश्रा के मुताबिक, अगर आपको धन संबंधी समस्या है तो ये अचूक करें। इस टोटके के मुताबिक आपको मंगलवार के दिन शिवलिंग को पके चावल से ढक देना है और फिर उसके बाद उसमें 7 बेलपत्र चढ़ा देना है। ऐसा माना जाता है कि उपाय बहुत ही अचूक है और ऐसा करने से आपकी धन संबंधी सभी समस्याएं दूर होंगी और मां लक्ष्मी की कृपा आप पर बनी रहेगी। साथ ही यदि आपने कोई कर्ज लिया है तो वह धीरे-धीरे उससे मुक्ति मिल जाएगी।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers