these 5 zodiac signs will be lucky in terms of career

Career Horoscope 29 March : बुधवार 29 मार्च को बन रहा धन योग, करियर के मामले में लकी रहेंगे इन 5 राशि वाले लोग

Dhan Yoga being made on Wednesday, March 29, people with these 5 zodiac signs will be lucky in terms of career

Edited By :   Modified Date:  March 29, 2023 / 12:04 PM IST, Published Date : March 29, 2023/11:40 am IST

Career Horoscope 29 March : बुधवार 29 मार्च का दिन वृष, मकर और कुंभ समेत 5 राशियों के लिए आर्थिक स्थिति और करियर के लिहाज से बहुत खास है। आपको कहीं से रुका धन मिल सकता है। कई अधूरे कार्य पूर्ण हो सकते हैं। गैर जरूरी खर्चों पर भी नियंत्रण रख पाएंगे। जो यहंा पर जानिए धन योग में इन राशियों के लिए कैसा रहेगा 29 मार्च का दिन।

मेष राशि
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन काफी भाग्‍यशाली है। आज काफी संघर्ष के बाद आज आपको परेशानियों से राहत मिलेगी। आज भाग्‍य आपका साथ देगा। आर्थिक कष्ट से मुक्ति मिलेगी। आज सकारणीय दूर की यात्रा भी हो सकती है। छोटे-मोटे पार्ट टाइम कारोबार के लिए भी समय निकालना आसान रहेगा। महत्वाकांक्षाओं की पूर्ति का दिन है। आज आपके प्रयासों को सफलता मिलेगी।

वृष राशि
वृष राशि वालों के लिए आज का दिन सुखद है और आज धार्मिक कार्यों पर आपका काफी खर्च हो सकता है, लेकिन ऐसा करके आपके मन को संतुष्टि मिलेगी। अपने जीवन स्तर को सुधारने के लिए फिलहाल आपको कुछ जरूरी वस्‍तुओं की खरीद करनी पड़ सकती है। सांयकाल के समय किसी खास मेहमान का आगमन हो सकता है और उनके साथ आप काफी बिजी रहने वाले हैं।

Career Horoscope 29 March 

धनु राशि
धनु राशि वालों का भाग्‍य आज साथ दे रहा है और आज आपको किसी प्रकार के नए संपर्क से लाभ होगा। आज उन लोगों के लिए व्‍यस्‍तता से भरा दिन होगा जो लोग रिसर्च से जुडे़ हैं। आज आपको कहीं से रुका हुआ धन मिलने से सभी कार्य सरलता से पूरे हो जाएंगे। व्यवसायिक उन्नति से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। कारोबार में निवेश का लाभ होगा।

मकर राशि
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन सम्‍मान प्राप्ति का है। आज लोग आपके काम की प्रशंसा करेंगे। सामाजिक और धार्मिक कार्य में भाग लेते रहने के कारण आपका सम्मान बढ़ेगा। ग्रह चाल भाग्य विकास में सहायक है। क्रय-विक्रय के व्यवसाय में लाभ होगा। शुभ समाचार भी मिलते रहेंगे। मित्रों के साथ वक्‍त अच्‍छा बीतेगा। व्यर्थ के झंझटों से बचे रहें।

कुंभ राशि
कुंभ राशि के लोगों को भाग्‍य का साथ मिलेगा और आज उच्चाधिकारियों की घनिष्टता से आपको लाभ होगा और बेहतरीन मौके मिलेंगे। आयात-निर्यात के व्यवसाय आरंभ का निर्णय भी आज हो सकता है। आध्यात्म और धर्म में रुचि बढ़ेगी और कुछ योगदान दान-पुण्‍य में करेंगे। समय के सदुपयोग से आपका सितारा बुलंद होगा।

read more: Chaitra Navratra 2023: दुर्गा अष्टमी पर बरसेगी मां महागौरी की कृपा, इस उपाय से पूरी होगी मनचाही इच्छा 

read more: इन राशि वालों के शुरू होने जा रहे अच्छे दिन, मिलेगी तरक्की और बनेंगे आय के नए स्त्रोत 

read more:  Career Horoscope 29 March : बुधवार 29 मार्च को बन रहा धन योग, करियर के मामले में लकी रहेंगे इन 5 राशि वाले लोग