Earn Money and Become Rich by Wearing Bichiya in Finger of Foot

पैरों पर ये चीज पहनने से चमक उठती है किस्मत, होती है पैसों की बारिश, अगर हो गई गलती तो घेर लेती है कंगाली

पैरों पर ये चीज पहनने से चमक उठती है किस्मत, होती है पैसों की बारिश : Earn Money and Become Rich by Wearing Bichiya in Finger of Foot

Edited By :   Modified Date:  February 1, 2023 / 07:58 PM IST, Published Date : February 1, 2023/7:58 pm IST

Become Rich by Wearing Bichiya  महिलाओं के जीवन में श्रृंगार का विशेष महत्व होता है। हिंदू धर्म में वैसे तो मुख्यतौर पर महिलाओं के 16 श्रृंगार की बात की जाती है। महिलाओं के श्रृंगार में पैरों की अंगुलियों में पहने जाने वाली बिछिया का बड़ा महत्व होता है। इसका धार्मिक के साथ वैज्ञानिक महत्व भी है।

Read more : बजट से केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह गदगद, जनजातियों के लिए बजट आबंटन पर नहीं थक रही सरकार का आभार जताते

Become Rich by Wearing Bichiya  मान्यता है कि सोने से बने गहनों के कभी भी कमर के नीचे के हिस्सों में पहनना अशुभ होता है। ऐसे में कभी भी पैरों में सोने की बिछिया न पहनें। हमेशा चांदी की ही बिछिया पहनें। बिछिया का खोना अशुभ माना जाता है। ऐसे में इसको पहनने के बाद सावधानी बरतें।

Read more : IND vs NZ 3rd T20 Live: टीम इंडिया की सेंचुरी पूरी, शुभमन गिल की तूफानी जारी… 

बिछिया पहनने से गर्भवती महिलाओं को काफी मदद मिलती है। यह एक तरह से एक्यूप्रेशर का काम करता है, जो पैरों के तलवे से लेकर नाभि के लिए फायदेमंद माना जाता है। चांदी की बिछिया पहनने से मन शांत रहता है और शरीर में खून का प्रवाह सही बने रहता है। इसके साथ धन संपदा में बढ़ोतरी होती है।

Read more : सिद्धार्थ की दुल्हन बनेंगी कियारा, कपल इस दिन लेंगे सात फेरे, शामिल होंगे ये खास मेहमान 

कभी भी अपनी बिछिया दूसरों को न दें

कई महिलाएं अपने पैर में पहनी गई बिछिया उतार कर किसी और को इस्तेमाल के लिए दे देती हैं लेकिन ऐसा नहीं करना चाहिए। ऐसा माना जाता है कि इस गलती से पति को आर्थिक नुकसान होने के साथ घर में दुर्भाग्य आता है। इसलिए अपनी बिछिया कभी दूसरों को न दें।

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 
Flowers