These 3 zodiac sign will shine with Goddess Brahmacharini

इन राशि के जातकों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी, अपार धन लाभ के साथ मिलेगी नौकरी में तरक्की…

These 3 zodiac sign will shine with Goddess Brahmacharini सोमवार 16 अक्टूबर के दिन लक्ष्मी योग का निर्माण हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  October 16, 2023 / 07:16 AM IST, Published Date : October 16, 2023/7:13 am IST

Goddess Brahmacharini: सोमवार 16 अक्टूबर के दिन लक्ष्मी योग का निर्माण हो रहा है। दरअसल, आज चंद्रमा और मंगल की युति से इस योग का निर्माण होगा। ऐसे में टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि सोमवार के दिन इस योग के प्रभाव से वृषभ और तुला सहित करीब 4 राशियों के लिए बहुत ही उत्तम फल देने वाला रहेगा।

Read more: Dhamtari Crime News: पूर्व विधायक के बेटे की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, जान से मारने के लिए इन 8 आरोपियों को मिली थी भारी रकम… 

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए लाभ का दिन है और आज आपको कहीं से सम्‍मान की प्राप्ति हो सकती है। परिवार के लोगों से आपको आर्थिक मदद मिलेगी और आपको किसी दोस्‍त की मदद करनी भी पड़ सकती है। यदि किसी बैंक से लोन लेने के बारे में सोच र‍हे हैं तो अभी इसको टाल दें। पुराने मित्रों का सहयोग मिलेगा एवं अच्छे मित्र भी बढ़ेंगे। आज पत्नी पक्ष से उत्तम सहयोग प्राप्त हो सकता है। शाम का वक्‍त खुशहाली में बीतेगा।

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों को आज भाग्‍य का साथ मिलेगा और आपके सम्‍मान में वृद्धि होगी। आपको परिश्रम का फल मीठा मिलेगा और आपके कार्य बिना किसी रुकावट के पूर्ण होंगे। संतान के प्रति आपका विश्वास और अधिक मजबूत होगा। आज ननिहाल पक्ष से भी आपको आर्थिक मदद मिलेगी। आप अपनी शान शौकत के लिए धन खर्च करेंगे जिससे आपके शत्रु परेशान होंगे। माता-पिता का आज विशेष ध्यान रखें, अकल्पित आशीर्वाद मिलने की संभावना है।

Read more: Ram Mandir Durga Pandal : राम मंदिर की तर्ज पर राजधानी में बनाया गजब का दुर्गा पंडाल, केंद्रीय गृहमंत्री करेंगे उद्घाटन, आप भी देखें एक झलक.. 

वृश्चिक राशि

Goddess Brahmacharini: वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं है और आज आपका मन अशांत और परेशान रहेगा। व्यापार में वृद्धि के लिए किए गए प्रयास निष्फल हो सकते हैं। सांयकाल तक आप अपने धैर्य तथा प्रतिभा से शत्रु पक्ष पर विजय प्राप्‍त करेंगे। कोई वाद विवाद राज्य में लंबित है तो आज उसमें आपकी जीत हो सकती है।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp