These 3 zodiac sign will shine with Shubha Yoga

आज से इन राशि के जातकों की चमकने वाली है किस्मत, अपार धन लाभ के साथ बन रहे प्रबल योग…

These 3 zodiac sign will shine with Shubha Yoga कन्या राशि में चल रहे सूर्य और बुध के के साथ चंद्रमा का बेहद शुभ योग बनेगा।

Edited By :   Modified Date:  October 5, 2023 / 07:54 AM IST, Published Date : October 5, 2023/7:54 am IST

These 3 zodiac sign will shine with Shubha Yoga : आज 5 अक्टूबर का गुरुवार का दिन बुध की दोनों राशियों मिथुन और कन्या के लिए बहुत ही लाभदायक रहने वाला है। आज चंद्रमा का संचार प्रातःकाल मिथुन राशि में होने जा रहा है। ऐसे में आज कन्या राशि में चल रहे सूर्य और बुध के के साथ चंद्रमा का बेहद शुभ योग बनेगा।

Read more: Shivraj Cabinet Faisle: शिवराज कैबिनेट का बड़ा फैसला, सरकारी राशन दुकान के कर्मचारियों के मानदेय में बढ़ोतरी का लिया निर्णय 

मेष राशि

आज मेष राशि के लिए सितारे बताते हैं आप अपने कारोबार व्यवसाय में कुछ बदलाव ला सकते हैं, जिससे आपको सहयोगी सहकर्मी आपसे नाराज हो सकते हैं। लेकिन आपको साहस और धैर्य से स्थिति से संभालना होगा इससे आप भविष्य में लाभ पा सकेंगे। यदि आपका कोई कानूनी मामला चल रहा है तो वह आज सुलझ सकता है। नौकरी करने वाले लोगों को आज वाद विवाद से बचना चाहिए और अधिकारियों की बातों पर गौर भी करना चाहिए। आज शाम का समय आप अपने व्यवसाय की अधूरी परियोजनाओं को पूरा करने में व्यतीत करेंगे।

कर्क राशि

कर्क राशि के लिए आज सितारे बताते हैं कि आपकी राशि के स्वामी चंद्रमा आज आपकी राशि से द्वादश भाव में संचार करते हुए आपको मानसिक रूप से उलझाएंगे। आपके खर्चे भी अचानक होने वाले हैं। वाहन और स्वास्थ्य संबंधी मामलों पर भी आज आपका धन खर्च हो सकता है। वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी के साथ आपका तालमेल प्रभावित होगा।

Read more: Priyanka Gandhi Dhar visit: आज धार दौरे पर रहेंगी प्रियंका गांधी, मोहनखेड़ा में भरेंगी चुनावी हुंकार, देखें मिनट टू मिनट कार्यक्रम 

तुला राशि

These 3 zodiac sign will shine with Shubha Yoga : आज का दिन तुला राशि के जातकों को सांसारिक सुख प्रदान करने वाला है। आज आपको अपने जीवनसाथी से भरपूर सहयोग और समर्थन प्राप्त होगा, जिसके कारण आप अपने किसी लंबित कार्य को पूरा कर पाएंगे। अगर आज आप कोई बिजनस डील फाइनल करें तो अपने भाई से सलाह जरूर लें। आज आपको संतान पक्ष से कोई अच्छी खबर मिल सकती है जिससे आपका मन आज प्रसन्न होगा। शाम का समय अपने माता-पिता की सेवा में बिता सकते हैं, महिलाओं को सासु मां से सहयोग और लाभ मिल सकता है।

 

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp