these 3 zodiac sign will shine with siddha yoga

आज इन राशि के जातकों को मिलने वाली है बड़ी खुशखबरी, भाग्योदय के साथ व्यापार और नौकरी में मिलेगी तरक्की

these 3 zodiac sign will shine with siddha yoga आज बुधवार का दिन सबसे शुभ दिन है। आज चंद्रमा का संचार सूर्य की राशि सिंह में होने वाला है।

Edited By :   Modified Date:  September 13, 2023 / 07:13 AM IST, Published Date : September 13, 2023/7:11 am IST

these 3 zodiac sign will shine with siddha yoga : आज बुधवार का दिन सबसे शुभ दिन है। आज चंद्रमा का संचार सूर्य की राशि सिंह में होने वाला है। साथ ही मासिक शिवरात्रि का पर्व भी मनाया जाएगा और इस शुभ दिन पर सिद्ध योग और मघा नक्षत्र का शुभ संयोग भी बन रहा है। भाद्रपद मास की मासिक शिवरात्रि के दिन यह शुभ योग का बनना बहुत लाभकारी माना जा रहा है। वैदिक ज्योतिष के अनुसार, ग्रहों और शुभ योग के प्रभाव से कल बुधवार का दिन पांच राशियों के लिए बेहद लकी माना जा रहा है। इन राशियों को आज समाज में सम्मान बढ़ेगा और परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा।

Read more: Congress rail roko demonstration: कांग्रेस का रेल रोको आंदोलन आज, इन मांगों को लेकर चरणबद्ध तरीके से किया जाएगा प्रदर्शन 

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों के लिए आज यानी 13 सितंबर का दिन अच्छा रहने वाला है। कुंभ राशि वालों को किसी रिश्तेदार से शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। दांपत्य जीवन में स्थिति सुखद रहेगी और बच्चों के साथ कुछ खरीदारी के लिए भी जा सकते हैं। अगर आपका धन कहीं अटका हुआ है तो आज आपको वह प्राप्त हो सकता है। आर्थिक कष्टों से मुक्ति के लिए गणेशजी को सिंदूर अर्पित करें और हरे कपड़े में पांच मुट्ठी साबुत हरी मूंग बांधकर पोटली बना लें और उसे गणेश मंत्रों के साथ जल में प्रवाहित कर दें।

वृश्चिक राशि

आज का दिन वृश्चिक राशि वालों के लिए सुखद रहेगा। वृश्चिक राशि वाले आज परिवार के साथ मौज मस्ती के साथ समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा। भाई-बहनों के साथ अगर कोई मनमुटाव चल रहा है तो वह आज समाप्त हो जाएगा और पूरे परिवार के साथ कहीं बाहर जाने की योजना बनाएंगे। नौकरी पेशा जातकों को आज आमदनी वृद्धि को लेकर कोई शुभ समाचार मिल सकता है, जिसकी वजह से करियर में संतुष्टि मिलेगी। किसी मित्र की मदद के लिए आगे सकते हैं और अटके हुए सरकारी कार्य भी आज आसानी से पूरे हो जाएंगे।

Read more: आज बदल जाएगी इन पांच राशि वालों की तकदीर, गणेश जी दूर करेंगे सभी कष्ट, खोलेंगे तरक्की के दरवाजे 

मिथुन राशि

these 3 zodiac sign will shine with siddha yoga : आज का दिन मिथुन राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेगा। मिथुन राशि वालों का आज सामाजिक और धार्मिक कार्यों को करने का मन करेगा, जिससे समाज में सम्मान बढ़ेगा। माता पिता की उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगे, जिससे परिवार में आपकी नई पहचान बनेगी। लव लाइफ वालों के लिए आज का दिन बेहद शुभ रहेगा और पार्टनर के साथ कहीं डिनर पर जाने की योजना भी बना सकेत हैं, जिससे उनके रिश्ते में मिठास बनी रहेगी।

 

 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें